फिल्मी दुनिया|News T20: कापूर खानदार बॉलीवुड की सबसे मशहूर फैमिली रही है. पृथ्वीराज कपूर से लेकर रणबीर कपूर तक सभी बॉलीवुड के चमचमाते सितारे थे और हैं। लेकिन करिश्मा कपूर, करीना कपूर, नीतू कपूर और अब आलिया भट्ट को छोड़ दें तो इस परिवार की महिलाएं अक्सर लाइमलाइट से दूर रही हैं।

कपूर परिवार की ऐसी ही एक सदस्य हैं पूजा देसाई

पूजा, शम्मी कपूर और गीता बाली की नातिन हैं। वो शम्मी कपूर की बेटी कंचन की बेटी हैं। शम्मी कपूर ने दो शादियां की थीं। पहली शादी उन्होंने एक्ट्रेस गीता बाली से की थी और दूसरी नीला कपूर से,गीता से उन्हें दो बच्चे हुए बेटी कंचन और बेटा आदित्य राज कपूर।

शम्मी कपूर की नातिन पूजा भले ही लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कम नहीं हैं। पूजा देसाई अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। पूजा देसाई पेशे से एक राइटर और फिल्ममेकर हैं। अपने इंस्टाग्राम बायो में भी उन्होंने इसका जिक्र किया है। पूजा अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं पृथ्वी थियेटर से एक तस्वीर उन्होंने शेयर की, जिसमें ब्लू कलर के कुर्ते में पूजा बेहद प्यारी लग रही हैं। तस्वीर में उनके साथ करिश्मा कपूर भी नजर आ रही हैं।

ग्लैमर और खूबसूरती के मामले में पूजा कपूर फैमिली से जुड़ी बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस कम नहीं है। इस लेटेस्ट क्रिसमस फोटो में आप पूजा को पूरे कपूर फैमिली के साथ देख सकते हैं। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘क्रिसमस 2023,कपूर फैमिली की 4 फोर्थ जेनरेशन’हैं।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *