भिलाई। साहू समाज को भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने एक और बड़ी सौगात दी है। छावनी क्षेत्र के साहू समाज के लोगों के लिए एक भव्य सर्व सुविधा युक्त साहू समाज का भवन बनाया जाएगा। इसके लिए आज भूमि पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। भूमि पूजन कार्यक्रम में साहू समाज के सभी पदाधिकारियों की उपस्थिति में समाज के वरिष्ठ जनों के साथ मिलकर विधायक देवेंद्र यादव ने भूमि पूजन किया।

भिलाई नगर विधायक श्री यादव समय-समय पर लोगों से भेंट मुलाकात करते हैं। इसी क्रम में कुछ माह पहले ही में छावनी क्षेत्र के निवासियों से भेंट मुलाकात करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने लोगों से भेंट मुलाकात कर वार्ड के विकास कार्यों का निरीक्षण किए। साथ ही लोगों की समस्याएं भी जानी और समस्याओं का समाधान भी किये। साहू समाज के वरिष्ठ जनों ने विधायक श्री यादव से साहू समाज के भवन के निर्माण की मांग की थी ताकि साहू समाज भी अपने सामाजिक व धार्मिक पारिवारिक आयोजन उस भवन में कर सकें।

समाज के वरिष्ठ जनों की मांग पर विधायक श्री यादव तत्काल पहल की और संबंधित क्षेत्र के अधिकारी को जगह का चयन कर स्टिमेन्ट तैयार करने के निर्देश दिए थे। इसी के साथ ही भवन निर्माण के लिए शासन से स्वीकृति भी ले ली गई है। अब जल्द ही निर्माण कार्य की शुरुआत की जाएगी। इससे पहले आज भूमि पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां समाज के लोगों के साथ मिलकर श्री यादव ने भूमि पूजन किया।

पंडित ने मंत्रोच्चार कर पूरे विधि विधान के साथ भूमि पूजन कार्यक्रम को संपन्न कराया। इस दौरान श्री यादव ने पूरे समाज के नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सब का आशीर्वाद और प्यारे मेरे लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है। साहू समाज ने हमेशा मुझे एक बेटे की तरह प्यार और सम्मान दिया है। और यह मेरा फर्ज है कि मैं भी समाज के हित में कुछ अच्छा करू। समाज के वरिष्ठ जनों ने समाज भवन की बात हुई थी। आज भूमि पूजन हो रहा है और जल्द ही समाज को एक अपना खुद का भवन मिल जाएगा। इस अवसर पर समाज के वरिष्ठ नागरिकों ने विधायक श्री यादव को धन्यवाद किया और दिल से आभार जताया।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *