भिलाई [न्यूज़ टी 20]। अजय देवगन और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘रनवे’ के धमाकेदार ट्रेलर के बाद फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के अलावा इस फिल्म के रकुल प्रीत सिंह नजर आ रही हैं, जो फिल्म में पायलट की भूमिका निभा रही हैं।

फिल्म के ट्रेलर और पहले गाने के बाद अब नया गाना रिलीज किया गया है। इस गाने में अजय देवगन लोगों को बचाने के लिए जद्दोजहद करते हैं और इस कश्मकश में फंस जाते हैं कि आखिर वह लोगों को कैसे बचाएं।

गाने का टाइटल है ‘द फॉल’

अजय देवगन की आगामी फिल्म के हालिया रिलीज हुए गाने का टाइटल ‘द फॉल’ है। गाने के टाइटल की तरह ही पूरे गाने को शूट किया गया है। इस गाने में प्लेन क्रैश होते हुए नजर आ रहा है और प्लेन में सभी यात्रियों के चेहरों पर खौफ है, तो वही पायलट विक्रांत सिंह खन्ना का किरदार निभा रहे ।

अजय देवगन भी जब कुछ समय नहीं आ रहा तो उससे काफी हताश और निराश नजर आ रहे हैं। गाने में अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत सिंह और बोमन ईरानी भी नजर आ रहे हैं। प्लेन क्रैश से लेकर कोर्ट में सवाल-जवाब और एम्बुलेंस हर छोटी चीज को गाने में दिखाया गया है।

जसलीन रॉयल ने दी अपनी आवाज

‘द फॉल’ को जसलीन रॉयल ने अपनी आवाज दी है, इसके साथ ही इसका म्यूजिक भी जसलीन रॉयल ने ही कम्पोज किया है। गाने के लिरिक्स आदित्य शर्मा ने लिखे हैं और गाने को पैनोरमा म्यूजिक पर रिलीज किया गया।

अपने गाने की एक झलक को अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। ‘द फॉल’ से पहले अजय देवगन ने 2 अप्रैल को अपने जन्मदिन के खास मौके पर फिल्म का पहला गाना ‘मितरा रे’ रिलीज किया था।

सच्ची घटना पर आधारित है रनवे की कहानी

अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म रनवे की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। रनवे 34 की कहानी को साल 2015 में दोहा से कोच्चि जाने वाली एक फ्लाइट में कैसे करीब 150 यात्रियों की जान खराब मौसम और

विजिबिलिटी कम होने की वजह से दांव पर लगती है और कैसे पायलट कम विजिबिलिटी के बाद भी लोगों की जान बचाने के लिए फ्लाईट को एयरपोर्ट पर लैंड करवाता है, इसे बड़ी ही खूबसूरती से फिल्म में दर्शाया गया है। यह फिल्म 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन अजय देवगन ने किया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *