भिलाई [न्यूज़ टी 20] आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए है। फिल्म हर दिन बीतने के साथ नए रिकॉर्ड सेट कर रही है। केवल देश में ही नहीं फिल्म ने विदेश में भी डंका बजा दिया है। राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में हैं।

एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए है। फिल्म हर दिन बीतने के साथ नए रिकॉर्ड सेट कर रही है। केवल देश में ही नहीं फिल्म ने विदेश में भी डंका बजा दिया है। राम चरण और जूनियर एनटीआर की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल होने से अब कुछ ही दूर है।

फिल्म को रविवार की छुट्टी का फायदा मिला और 10वें दिन इसने धुआंधार कमाई करते हुए 20 करोड़ कमाए। ‘आरआरआर’ को जिस तरह का रिस्पॉन्स मिल रहा है उसको देखकर ऐसा लग नहीं रहा है कि जल्द ही इसकी रफ्तार पर कोई फर्क पड़ेगा।

फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा कि ‘आरआरआर सुपरसॉलिड बनी हुई है। मंगलवार को फिल्म 200 करोड़ पार कर जाएगी। द कश्मीर फाइल्स और आरआरआर… मार्च में 200 करोड़ की दो फिल्में।

वाकई कमाल। साथ ही जूनियर एनटीआर और राम चरण की हिन्दी में पहली 200 करोड़ कमाने वाली फिल्म। दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 13.50 करोड़, शनिवार को 18 करोड़, रविवार को 20.50 करोड़ का कलेक्शन किया। इस तरह फिल्म ने 184.59 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।’

सीक्वल पर क्या बोले राजामौली

‘आरआरआर’ में आलिया भट्ट और अजय देवगन कैमियो रोल में हैं। फिल्म 1920 के सेट पर आधारित है। यह दो स्वतंत्रता सेनानियों की कहानी है। ‘आरआरआर’ को जिस तरह की सफलता मिली है उसके बाद फैन्स इसके सीक्वल का इंतजार करने लगे हैं।

हाल ही में जब एसएस राजामौली से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर अच्छी स्क्रिप्ट बनती है तो सीक्वल पर काम किया जा सकता है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *