Roadies 19 Winner Vashu Jain: एमटीवी का स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो रोडीज कर्म या कांड 19 को 15 अक्टूबर की शाम अपना विनर मिल गया है. एक तरफ बिग बॉस के सीजन 17 का आगाज हुआ तो दूसरी तरफ रोडिज 19 (Roadies 19) का ग्रैंड फिनाले हुआ. कर्म या कांड रोडीज के 19वें सीजन का ताज रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गैंग के वाशु जैन ने अपने नाम किया है. तो वहीं प्रिंस नरूला (Prince Narula) के गैंग के सिवेट तोमर फर्स्ट रनर अप रहे हैं.

ट्रॉफी के साथ जीती इतनी प्राइज मनी

रोडीज कर्म या कांड 19 के विनर वाशु जैन को ट्रॉफी के साथ 5 लाख का प्राइज मनी मिला है. रोडीज 19 (Roadies 19 Winner) का ग्रैंड फिनाले इतना ताबड़तोड़ रहा कि दर्शकों अपनी सीटों पर खड़े होने को मजबूर हो गया है. बता दें, वाशु जैन पहले प्रिंस नरूला के ग्रुप में थे लेकिन फिर शो के बीच में कंटेस्टेंट्स की अदला-बदली हुई तब वाशु (Vashu Jain) रिया के गैंग का हिस्सा बन गए. और आखिरी में 30 कंटेस्टेंट्स को मात देकर वाशु अपने फोकस के साथ विनर बन गए, जिससे रिया चक्रवर्ती का गैंग जीत गया.

रिया-गौतम पहली बार बने गैंग लीडर

रोडीज 19 कर्म या कांड के होस्ट एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) थे. तो वहीं रिया चक्रवर्ती और गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने इस बार बतौर गैंग लीडर शो में डेब्यू किया था. रोडीज 19 में इस बार गैंग लीडर्स की लड़ाईयों ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं, खासकर जब-जब गौतम और प्रिंस नरूला (Prince Narula Show) आमने-सामने होते थे.

पसीने, आंसुओं और अटूट रिश्तों की जर्नी

रोडीज 19 विनर वाशु जैन ने शो जीतने के बाद कहा- ‘उनकी यह जर्नी पसीने, आंसुओं और अटूट रिश्तों की थी. यह सबसे अच्छे इमोशन्स में से एक रहा है. रोडीज ने उनकी लाइफ बदल दी है, वह अपनी गैंग लीडर रिया मैम और सोनू सर के सपोर्ट के बिना ये नहीं कर पाते…’

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *