Rhea Chakraborty Speaks on Jail: बॉलीवुड के कई सितारे जेल की हवा खा चुके हैं. इस लिस्ट में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का नाम भी शामिल है. सुशांत सिंह राजपूत मामले के दौरान उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी. लेटेस्ट इंटरव्यू में रिया ने इस बारे में खुलकर बात की है. अभिनेत्री ने बताया कि वहां रहना उनके लिए कितना मुश्किल था. आइए जानते हैं रिया चक्रवर्ती की आपबीती

जब रिया को मिली पानी वाली शिमला मिर्च 

रिया चक्रवर्ती हाल ही में चेतन भगत के चैट शो में पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने बताया, “कोविड नियमों के कारण मुझे 14 दिनों के लिए एकांत कारावास में रहना पड़ा था. मैं कमरे में अकेली थी. मुझसे पूछा गया कि क्या मैं दोपहर का भोजन करना चाहूंगी. मैं इतनी भूखी और थकी हुई थी कि मुझे जो भी दिया गया मैंने खा लिया.” उन्होंने बताया खाने में शिमला मिर्च की सब्जी थी, जिसे खाने पर पता चला है कि सब्जी में सिर्फ पानी और शिमला मिर्च डली है.”

जेल के टॉयलेट होते हैं सबसे बेकार 

इसी बातचीत के दौरान रिया से वॉशरूम से जुड़ा सवाल किया गया. इस सवाल के जवाब में वो कहती हैं, ‘जहां पे आप सोते हो, उसके बगल में ही होता है.’उन्होंने बताया कि जेल के टॉयलेट के हालात बहुत बेकार होते हैं. जेल में मिलने वाले मेंटल ट्रामा को एक्ट्रेस ने फिजिकल ट्रामा से भी ज्यादा बेकार बताया.

कुछ ऐसे होते हैं जेल के नियम 

रिया जेल के नियमों के बारे में बात करते हुए कहती है, “जेल में सुबह 6 बजे नाश्ता, 11 बजे दोपहर का भोजन और दोपहर 2 बजे रात का डिनर मिलता है. ऐसा इसलिए होता है क्योंकि जेल का सिस्टम ब्रिटिश तरीके से चलता है. वहीं, सुबह 6 बजे से गेट खोल दिए जाते हैं. इस दौरान सभी नहा लेते हैं और लाइब्रेरी आदी जाने जैसे कामों को निपटा लेते हैं.’

जमानत मिलने पर पागलों की तरह किया था डांस 

जेल में रिया के साथ जो अन्य महिलाएं मौजूद थीं, उनको पता था कि वो एक्ट्रेस हैं. ऐसे में उन्होंने पहले ही कह दिया था कि जमानत होने पर आप हमारे साथ डांस करेंगी. रिया ने महिला कैदियों के लिए ‘नागिन गिन गिन’ पर पागलों की तरह डांस किया था.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *