Rekha Controversies: हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा (Rekha) ने जितनी पॉपुलैरिटी अपनी फिल्मों से बटोरी उतनी ही वह पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहीं. रेखा का नाम कई एक्टर्स के साथ भी जुड़ा. लेकिन आज हम उस किस्से की करने जा रहे हैं, जब एक्ट्रेस ने अपने आप के लिए बदनाम शब्द का इस्तेमाल किया था. जी हां…एक पुराने इंटरव्यू में रेखा ने खुद को बदनाम एक्ट्रेस बताया था. साथ ही रेखा का कहना था कि उनका अतीत सड़ा हुआ है.

रेखा ने क्यों बताया खुद को बदनाम एक्ट्रेस?

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha Movies) का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा है. जिसमें से एक विनोद मेहरा का भी रहा है. रेखा की बायोग्राफी द अनटोल्ड स्टोरी में तो एक्ट्रेस और सुपरस्टार विनोद मेहरा की शादी तक का जिक्र मिलता है. बायोग्राफी में उस किस्से के बारे में भी जिक्र मिलता है कि सुपरस्टार विनोद मेहरा (Vinod Mehra) की मां रेखा को बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं. और जब पहली बार रेखा को लेकर विनोद मेहरा अपने घर पहुंचे थे तो सुपरस्टार की मां ने मारने के लिए चप्पल तक निकाल ली थी.

एक रिपोर्ट के अनुसार, 1973 में रेखा (Rekha Marriage) ने एक इंटरव्यू में खुद के लिए बदनाम शब्द इस्तेमाल किया था. एक्ट्रेस ने सुपरस्टार विनोद मेहरा की मां से जोड़ते हुए कहा था, वह उनके (विनोद मेहरा की मां) लिए सिर्फ एक एक्ट्रेस नहीं, बल्कि बदनाम एक्ट्रेस हैं. जिसका अतीत सड़ा हुआ है. रेप्युटेशन भी खराब है. साथ ही एक्ट्रेस का कहना था कि वह (सुपरस्टार की मां) विनोद के लिए उन्हें (रेखा) को झेल रही थीं लेकिन आगे वह नहीं झेलेंगी.

क्या सच में हुई थी विनोद-रेखा की शादी?

एक्ट्रेस रेखा ने सिम्मी ग्रेवाल के चैट शो में विनोद मेहरा संग अपनी शादी की बात को साफ सिरे से नाकार दिया था. रेखा ने चैट शो में विनोद मेहरा के बारे में बात करते हुए कहा था, वह हमेशा उनके करीबी रह और वह हमेशा उनके हितायती रहे थे.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *