भिलाई। 12 जुलाई बुधवार से टाउनशिप के मकानों की रजिस्ट्री शुरू हो गई है। पहले ही दिन सेकड़ो की संख्या में टाउन शिप के लोग अपने आवासो का पंजीयन करवाने के लिए पहुंचे। सबसे पहला रजिस्ट्री जसवंत सिंह ने करवाया। पहली रजिस्ट्री होते ही टाउनशिप वासियों में उत्साह की लहर दौड़ गई। सब बेहद खुश है,सभी के चेहरे पर एक प्यारी से मुस्कान देखने को मिली। सब इतने खुश थे सब एक दूसरे को बधाई देने लगे।

सब को मिठाई खिलाकर मुह मीठा कर एक दूसरे को बधाई और शुभकामनाएं दी। लोगो ने भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव जी और महापौर नीरज पाल जी को भी मिठाई खिलाई और दिल से धन्यवाद किया। लोगों ने कहा कि इस दिन का उन्हें सालों से इंतजार था। ऐसा लगने लगा था कि यह स्वर्णिम पल उनके जीवन मे कभी नहीं आएगा। सब ने उम्मीद छोड़ दी थी। लेकिन विधायक श्री यादव और महापौर श्री पाल आप सब ने मिलकर ऐसा काम किया कि आज हम सब के आवासों की रजिस्ट्री हो रही है।
बुधवार की सुबह से ही सब लोग रजिस्ट्री करवाने के लिए जिला पंजीयन कार्यालय पहुंच गए थे।

सुबह 10 बजे से पंजीयन कार्यालय खुलते ही रजिस्ट्री की प्रक्रिया शुरू की गई। और फिर लगातार सब का बारी बारी से रजिस्ट्री शुरू किया गया। इस अवसर पर विधायक श्री यादव और महापौर श्री पाल ने सब को बधाई दी और कहा कि हम सब के काक प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री के रहते हुए कोई काम असम्भव नहीं है। उन्ही के मार्गदर्शन में यह बड़ी सफलता भिलाई वासियों को मिली है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *