Rashmika Mandanna: साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना ने साल 2020 में  फिल्म भीष्म के लिए निर्देशक वेंकी कुदुमुला के साथ हाथ मिलाया था. इस फिल्म ने बड़े पर्दे पर बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. फिल्म की भारी सफलता के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि एक बार फिर रश्मिका और वेंकी कुदुमुला एक साथ काम करना चाहेंगे. इस फिल्म के जरिए रश्मिका को बहुत पॉपुलैरिटी मिली थी. लोगों को फिल्म में रश्मिका का किरदार बहुत पसंद आया था.

वेंकी कुदुमुला की फिल्म से किया खुद को किनारा

इस साल की शुरुआत में खबर आई कि ये जोड़ी एक बार फिर साथ आने वाली है. इस खबर से लोगों के बीच खुशी की लहर दौर उठी लेकिन लोगों की ये खुशियां ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई. अब ये खबर सामने आई है कि रश्मिका ने फिल्म छोड़ दी है और अब वह इसका हिस्सा नहीं बनेंगी. कहा जा रहा है कि हसीना ने फिल्म छोड़ने से पहले प्रोडक्शन के साथ इस बात की चर्चा की थी. ये फिल्म छोड़ना उनके लिए आसान नहीं था. हालांकि रश्मिका के फिल्म छोड़ने  की असली वजह सामने नहीं आई है.

इस फिल्म में छाएगा रश्मिका का जादू

अब दर्शकों को इस बात का इंतजार है कि फिल्म में रश्मिका की जगह कौन सी एक्ट्रेस लेगी. बात अगर रश्मिका मंदाना के वर्कफ्रंट की करे तो वो जल्द ही अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा 2: द रूल और रणबीर कपूर के साथ एनिमल में नजर आने वाली हैं. साथ ही एक्ट्रेस  तमिल और तेलुगु में बन रही फिल्म रेनबो में भी नजर आने वाली हैं. हसीना के पास पाइपलाइन में कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स है. साल 2023 रश्मिका के लिए काफी खास होने वाला है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *