रायपुर। रायपुर जिले की खरोरा थाना पुलिस ने रेप के आरोपी को गिरफ्तार किया है। युवक ने पास के ही गांव में रहने वाली महिला को शादी का झांसा देकर उससे रेप किया। उसने घटना का जिक्र किसी से भी करने पर इसका अंजाम भुगतने की धमकी भी दी। घटना के 3 महीने के बाद महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, खरोरा थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला ने थाने में पहुंचकर बताया कि चिचोली गांव के रहने वाले 22 साल के सोहित कुमार धीवर ने पहले उससे दोस्ती की। इसके बाद उसे प्रेम जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर भरोसे में ले लिया।

इसके बाद युवक महिला को अपने घर में बुलाने लगा। एक दिन मौका देखकर उसने महिला से दुष्कर्म किया। लगातार यौन शोषण से महिला गर्भवती हो गई। उसने आरोपी पर शादी का दबाव डाला, तो वो इससे साफ मुकर गया। उसने महिला को ये बात किसी से भी नहीं बताने की धमकी देकर मारपीट की। इन धमकियों से महिला बुरी तरह से डर गई।

घटना के करीब 3 महीने के बाद पीड़िता खरोरा थाने पहुंची। उसने हिम्मत कर आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद खरोरा थाना पुलिस ने आरोपी सोहित कुमार धीवर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई करने में जुटी है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *