अयोध्या|News T20: अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम भव्य उत्सव के बीच संपन्न हुआ। पीमए मोदी ने अपने हाथों से प्राण प्रतिष्ठा की प्रक्रिया की। अयोध्या के राम मंदिर में भगवान राम के पहले दर्शन के लिए देशभर से सितारे पहुंचे।

प्राण प्रतिष्ठा के बाद भगवान राम का भव्य स्वरूप देखने के बाद कई सितारे इमोशनल भी हुए। सोशल मीडिया पर बी-टाउन सितारों की तस्वीरें और वीडियो छाए हुए हैं। हाल में ही एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में पीए मोदी और अमिताभ बच्चन साथ नजर आ रहे हैं।

पीएम मोदी और अमिताभ बच्चन ने की बातचीत

दरअसल, ये वीडियो प्राण प्रतिष्ठा से ठीक बाद का है, जब पीएम मोदी राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कर के बाहर और उन्होंने दर्शक दीर्घा में मौजूद सभी लोगों से मिलकर अभिवादन किया। इस दौरान पीएम मोदी अमिताभ बच्चन के भी पास पहुंचे। दोनों ही हाथ जोड़कर एक-दूसरे बातचीत करते दिखे। इस दौरान अभिषेक बच्चन भी वहां साथ खड़े रहे। इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन और पीएम मोदी के बीच व्यस्त शेड्यूल के बावजूद भी कुछ वक्त बातचीत हुई। अब ये वीडियो ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें, अमिताभ बच्चन आज सुबह ही बेटी अभिषेक के साथ प्राइवेट जेट से अयोध्या पहुंचे और फिर कार्यक्रम में शामिल हुए।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *