रायगढ़ से श्याम भोजवानी 

छत्तीसगढ़। बिलासपुर में रायगढ़ जिले की युवती से होटल में रेप करने का मामला सामने आया है। युवती बिलासपुर रेलवे स्टेशन में रील्स बनाने युवक के साथ आई थी। इस दौरान वीडियो शूट करने के बाद युवक उसे खाना खिलाने के बहाने होटल ले गया, जहां उसे जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है।

टीआई कमला पुसाम ने बताया कि 22 वर्षीय युवती रायगढ़ जिले में रहती है। बीते 10 अगस्त को वह अपने दोस्त लंबोदर महंत (24) के साथ बिलासपुर आई थी। इस दौरान रेलवे स्टेशन परिसर में दोनों ने वीडियो शूट कर रील्स बनाया। इसके बाद युवक ने युवती को खाना खिलाने का बहाना बनाया और एक होटल ले गया, जहां उसने कमरा लिया और युवती के साथ दुष्कर्म किया।

इस दौरान युवती ने युवक की हरकतों का विरोध किया, तब युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इस घटना के बाद दोनों वापस रायगढ़ चले गए। युवती अपने घर पहुंची तो परिजन को इस पूरी घटना की जानकारी दी, जिसके बाद वह अपने परिजन के साथ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पहुंच गई।

तोरवा थाने भेजी गई डायरी

टीआई ने बताया कि युवती के बयान के आधार पर रायगढ़ पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ शून्य पर दुष्कर्म का अपराध दर्ज किया है। युवती के बताए अनुसार घटना तोरवा थाना क्षेत्र में हुआ है। लिहाजा, डायरी यहां भेजी गई है, जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *