भिलाई नगर / भिलाई ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने अपनी घोषणा के अनुरूप यूनियन से जुड़े एक ड्राइवर के बहन की शादी में 25 हजार रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान किया है। एसोसिएशन के अध्यक्ष इन्द्रजीत सिंह छोटू ने पदाधिकारियों के साथ अपने हाथों से निश्चित राशि का चेक ड्राइवर दिलशाद खान को प्रदान किया।

एसोसिएशन ने अपने संस्थापक अध्यक्ष रहे दिवंगत सेठ बीरा सिंह की स्मृति में उनकी पुण्यतिथि 3 अक्टूबर से अपने ड्राइवर, हेल्पर, मेकेनिक, सुपरवाइजर व लिफ्टर के बहन-बेटियों की शादी में 25 हजार रुपए की सहायता राशि देने की योजना शुरू किया है। भिलाई ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के खुर्सीपार स्थित कार्यालय में बुधवार को ट्रक ड्राइवर दिलशाद खान को बुलाया गया। यहां पर उसे एसोसिएशन के अध्यक्ष इन्द्रजीत सिंह छोटू ने 25 हजार रुपए का चेक प्रदान किया।

दिलशाद खान की बहन शबा खान की शादी तय हो चुकी है। एसोसिएशन ने अपनी घोषणा के तहत दिलशाद खान को उसकी बहन की शादी के लिए यह राशि दी है। बहन की शादी के लिए 25 हजार रुपए का चेक हाथ में आते ही ड्राइवर दिलशाद खान का चेहरा खिल उठा। उसने इसके लिए एसोसिएशन के अध्यक्ष इन्द्रजीत सिंह छोटू सहित मौके पर मौजूद पदाधिकारियों का आभार जताया। उल्लेखनीय है कि भिलाई ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने अपने प्रथम अध्यक्ष स्व.बीरा सिंह की तृतीय पुण्य तिथि 3 अक्टूबर पर एसोसिएशन के ड्राइवर हेल्पर मेकेनिक सुपरवाइजर लिफ्टर के परिवार में कन्या विवाह पर 25 हजार रुपये सहयोग करने की घोषणा की थी।

यह घोषणा संयुक्त रुप से एसोसिएशन के संरक्षक अचलजीत भाटिया एवं अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह छोटू के द्वारा की गई थी। इसी कड़ी में बुधवार को सहयोग राशि वितरण यूनियन कार्यालय खुर्सीपार में प्रारंभ किया गया। इस अवसर पर एसोसिएशन के मलकीत सिंह लल्लू, अनिल चौधरी, दिलिप खटवानी, संदीप सिंह, गुरमुख सिंह गाबू, जोगराव, सतबीर सिंह, गोकुल शर्मा, शाहनवाज खान, सतेंद्र शर्मा, निर्मल सिंह सहित बड़ी संख्या में एसोसिएशन के सदस्य उपस्थित थे।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *