नारायणपुर। जिले के ओरछा थाना अंतर्गत विगत 30 जुलाई को ग्राम रायनार में हुए अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। कोसा राम दुग्गा एवं लखमू राम दुग्गा दोनो निवासी रायनार को गिरफ्तार किया गया है। आरोपिताें को रिमांड पर जेल भेजा गया है। बताया गया कि 30 जुलाई को ग्राम रायनार में भोलाराम मंडावी उर्फ बोलो की अज्ञात आरोपितों द्वारा धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई थी। घटना पर मृतक के स्वजन की रिपोर्ट पर थाना ओरछा में हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर अनुसंधान में लिया गया था।

मामले में थाना प्रभारी ओरछा उत्तम गावड़े के नेतृत्व में टीम गठित कर प्रकरण की विवेचना की गई। मामले में मुखबिरों के माध्यम से दो संदेहियों की पहचान सुनिश्चित की गई। जिसके अंतर्गत दो संदेहियों की पहचान कर जिनसे पूछताछ की गई।

संदेहियों ने पूछताछ में बताया क‍ि पुरानी रंजिश एवं विवाद के कारण योजनाबद्ध तरीके से विगत 30 जुलाई को भोलाराम उर्फ बोलो घर से बाहर बुलाया। इसके बाद आरोपितों ने भादू राम के घर के पास धारदार टंगिया से मारकर हत्या कर दी। घटना में इस्तेमाल हुआ टंगिया बरामद किया गया है। दोनों आरोपितों को थाना ओरछा पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है, जिन्हें न्यायिक रिमांड में न्यायालय पेश किया गया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *