रायपुर। शहर पुलिस ने बीती शाम आधा दर्जन स्पा सेंटर में दबिश देकर सेक्स रैकेट का पकड़ा है। शंकर नगर इलाके के The Moon और Dum Mint Spa में पुलिस ने दबिश दी जहां से पुलिस ने 6 लड़के और 8 लड़कियों को गिरफतार किया है। इन्हें आज कोर्ट में पेश किया जा सकता है, जबकि इन स्पा सेंटर के संचालक फरार है।

आपको बता दें कि रायपुर में पुलिस की टीम ने एक साथ तीन स्पा सेंटर पर दी दबिश दी. कटोरा तालाब और शंकर नगर इलाके में स्थित द ब्लू मून और दम मिंट स्पा सेंटर में छापेमारी की। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 8 युवती और 5-6 लड़कों को हिरासत में लिया गया है. स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का काला कारोबार चल रहा था. सभी से पूछताछ जारी है.

वही शहर के कुछ स्पा सेंटर में आज यानि रविवार को पुलिस का छापा पड़ा है। अलग-अलग थाना क्षेत्रों के कई स्पा सेंटर में एक साथ पुलिस घुसी। इन सभी जगहों से पुलिस ने कुछ लड़के लड़कियों को हिरासत में लिया है।अब इनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस की छापेमारी कार्रवाई फिलहाल जारी है। अफसरों का कहना है कि कुछ समय पहले से इन सेंटरों के खिलाफ शिकायतें मिल रही थी । पुलिस को इनपुट मिला था। पुलिस को स्पा सेंटर के भीतर कुछ संदिग्ध चीजें भी मिली है। इस संबंध में स्पा सेंटर के संचालकों से जानकारी जुटाई जा रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *