कांकेर में बुधवार रात कार में लगी आग के बाद से कार में सवार पति-पत्नी और दो बच्चों का अब तक कोई पता नहीं चला है। डॉग स्क्वॉड की टीम भी लगातार सर्चिंग कर रही है। नई बात ये है कि 50 मीटर दूर जाकर डॉग स्क्वॉड रुक जा रहा है। पुलिस आशंका ये भी जता रही है कि, हो सकता है, चारों लोगों को किसी और गाड़ी से कहीं ले गए होंगे। फिलहाल पुलिस अलग-अलग एंगल पर जांच कर रही है। इधर रायपुर से गई फॉरेंसिक टीम बागबाहरा पहुंच गई है।

पखांजूर का सिकदार परिवार 1 मार्च की रात कार से अपने घर लौट रहा था। तकरीबन 11 बजे पूरी गांव के पास कुछ लोगों ने देखा कि, उसी कार में भीषण आग लगी हुई है। सूचना मिलने पर जब तक पुलिस पहुंची तब कार में कोई नजर नहीं आया। गुरुवार सुबह सिकदार परिवार के परिजनों ने पुलिस को बताया, कार में समीर सिकदार (29 वर्ष), उनकी पत्नी जया (26 वर्ष) और दो बच्चे दीप (7 वर्ष) व कृतिका (4 वर्ष) सवार थे।

बेटे के आंखों की जांच भी कराई

व्यवसायी अपने बिजनेस के काम से धमतरी गए थे, लेकिन वे अपने परिवार को भी साथ ले गए थे। दरअसल 7 साल के बेटे दीप की आंखों का चेकअप भी कराना था, लिहाजा उन्होंने डाक्टर से समय भी ले लिया था। ये परिवार दीप की आंखों के चेकअप के लिए भी गया था। उसके बाद वहां से निकले थे।

घर में पसरा मातम

पति-पत्नी और 2 बच्चे पिछले 2 दिन से लापता हैं। उनके घर में मातम पसरा हुआ है। इधर पुलिस भी लगातार जांच में जुटी हुई है। फॉरेंसिक टीम को कार में शव के अवशेष नहीं मिले हैं। समीर सिकदार 4 लाख से अधिक रकम लेकर धमतरी के व्यापारी के पास से निकले थे। वो पोल्ट्री व्यवसायी हैं और उनका खुद का पोल्ट्री फार्म है।

जगदलपुर से बुलाई गई फॉरेंसिक टीम

शुक्रवार को जगदलपुर से फॉरेंसिक टीम बुलाई है, जो एक बार फिर जली हुई कार की जांच करेगी। घटनास्थल पर भी फॉरेंसिक और डॉग स्क्वॉड की टीम भी दोबारा जांच करेगी, जिस जगह दुर्घटना हुई है, वो सुनसान इलाका है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *