रायपुर। रायपुर के एक्सप्रेस वे में सोमवार की रात लूट के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें बदमाशों ने कार सवार युवकों से पैसे और मोबाइल लूट लिए। इस वारदात के दौरान लुटेरों ने युवकों के साथ मारपीट कर फरसा से उन पर जानलेवा हमला भी कर दिया। इससे तीनों युवक बुरी तरह से घायल हो गए। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, अपनी कार से एयरटेल कंपनी के कर्मचारी प्रांशु गुप्ता, गौरव शर्मा और शुभम शर्मा एक्सप्रेस वे से रायपुर की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कार रोकी, तभी पीछे से बाइक सवार बदमाश पहुंचे और उनसे पैसों की मांग करने लगे।

इन युवकों ने उन्हें पैसे देने से मना कर दिया, तो बदमाशों ने उनके साथ गालीगलौज और मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने एक युवक के हाथ और गौरव शर्मा नाम के युवक के सिर पर फरसे से वार कर दिया। दोनों युवक हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद एयरटेल कंपनी के कर्मचारी अपनी जान बचाने के लिए कार को वहीं छोड़कर किसी तरह वहां से भागने में सफल रहे। इधर लुटेरों ने कार में पड़े 3 मोबाइल और पर्स से करीब 5 हजार रुपए कैश निकालकर फरार हो गए।

इस मामले में तेलीबांधा पुलिस ने वारदात में शामिल 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी दिनेश दीप (20 वर्ष) और अर्जुन तांडी (19 वर्ष) राजेन्द्र नगर के BSUP कॉलोनी में रहते हैं। इस मामले में पुलिस अन्य फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। दोनों घायल युवकों को इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल भेजा। फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *