रायपुर। रायपुर में युवक का अपहरण कर बेसबॉल बैट से पिटाई करने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है। एंटी क्राइम यूनिट और गुढ़ियारी पुलिस की टीम उन्हें राजधानी लेकर आई। जहां पुलिस ने बारिश के बीच उनका जुलूस निकाला।

जुलूस से पहले बदमाशों का आधा सिर मुंडवाया गया और कपड़े भी फटे हुए थे। उन्हें गुढ़ियारी थाने से रामनगर के कर्मा चौक और बस्ती एरिया तक घुमाया गया। इस दौरान पूरे रास्ते चारों आरोपी कान पकड़कर यह कहते रहे कि, गुंडागर्दी पाप है, पुलिस हमारी बाप है।

बताया जा रहा है कि, आरोपी फरारी के दौरान कई बार इंस्टाग्राम में लाइव भी आए। इसमें वो पार्टी करते दिख रहे थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर रील्स और स्टोरी भी शेयर की। पुलिस को गुमराह करने के लिए इंस्टाग्राम में अलग-अलग जगहों की तस्वीर शेयर की जा रही थी।

युवक की बेरहमी से पिटाई करने के मामले में रायपुर पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी। इस वारदात का मुख्य आरोपी प्रिंस बागडे था जो साथियों के साथ फरार चल रहा था। पुलिस की 3 टीमों को उसकी तलाश के लिए अलग-अलग राज्यों में भी भेजा गया था।

तलाशी के बीच बदमाशों का मोबाइल दिल्ली के एक टॉवर से कनेक्ट हुआ। इसके बाद पुलिस को जैसे ही उनकी लोकेशन मिली तो सभी को दिल्ली से गिरप्तार कर लिया गया। अब आरोपियों को रायपुर कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

पीड़ित शंकर सिंह ठाकुर ई-रिक्शा चलाता है। 15 जुलाई की रात 10 बजे उसके पास पुराने दोस्त प्रिंस बागडे का फोन आया। उसने मिलने के लिए रामनगर बुद्ध चौक के पास बुलाया। शंकर जब मिलने पहुंचा, तो प्रिंस ने पहले अच्छे से बात की और झांसे में लेकर उसे अपने घर ले गया।

जैसे ही शंकर उसके घर पहुंचा तो प्रिंस ने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर शंकर की जमकर पिटाई की। बेसबॉल बैट से पीटने के दौरान आरोपियों ने उसका वीडियो भी बनाया। बताया जा रहा है कि, मारपीट के दौरान प्रिंस ने शंकर को कहा था कि उसकी वजह से उसे जेल जाना पड़ा था।

आरोपियों ने उसे मरा समझकर मंदिर हसौद इलाके के बरसते पानी में फेंक दिया था। अगले दिन सुबह जैसे-तैसे एक युवक की मदद से वह अस्पताल पहुंचा। शंकर ने अपने बेसबॉल बैट से शरीर में लगे जख्म भी दिखाए।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *