Industry Leaders Awards 2023: बॉलीवुड और टेलीविजन के सितारों का जमावड़ा एक ही छत के नीचे लगा. मौका था इंडस्ट्री लीडर्स अवॉर्ड 2023 का. ये अवॉर्ड मुंबई में लेट नाइट हुए जिसमें टीवी से लेकर फिल्मी दुनिया के सितारे एक से बढ़कर एक किलर ड्रेस पहनकर पहुंचे. तस्वीरों में देखिए कौन सा सितारा किस तरह के कपड़े पहनकर इस अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचा.

निया शर्मा कहर लुक

1/5

 निया शर्मा कहर लुक

इस खास मौके पर टीवी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा ब्लैक कलर के ब्रालेट के साथ ब्लैक कलर की टाइट स्कर्ट पहनकर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती दिखीं. निया की ये ड्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि वो काफी बोल्ड लगीं.

बेटी के साथ पहुंचीं जूही

2/5

बेटी के साथ पहुंचीं जूही

इस मौके पर जूही परमार बेटी के साथ रेड कलर की वन साइड ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के साथ किलर पोज दिए.

अनीता लगीं हॉट

3/5

 अनीता लगीं हॉट

मशहूर टीवी एक्ट्रेस अनीता इस मौके पर ब्लैक कलर की लूट पैंट और हॉफ स्लीव कोट पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस के इस कोट का गला काफी ज्यादा डीपनेक है जिसके अंदर एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ब्रा फ्लॉन्ट की.

जेनिफर का किलर अंदाज

4/5

जेनिफर का किलर अंदाज

इस मौके पर जेनिफर भी अपने किलर अंदाज में पहुंचीं. एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी. इस ड्रेस में एक्ट्रेस की ब्रालाइन साइड पर बड़ा सा कट लगा था जिसमें सब कुछ कैमरे के सामने कैद हुआ.एक्ट्रेस ने अपने लुक को डिफरेंट करने के लिए बालों का बन बनाया.

शिल्पा शेट्टी ब्लैक आउटफिट

5/5

शिल्पा शेट्टी ब्लैक आउटफिट

इसके साथ ही शिल्पा शेट्टी ब्लैक कलर का गोल्डन बॉर्डर का लूज ट्राउजर और ब्रालेट पहने नजर आईं. एक्ट्रेस के इस किलर लुक की फोटोज हर तरफ छा गई.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *