सारंगढ़-बिलाईगढ़। बिलाईगढ़ से सनसनीखेज मामला सामने आया है. नगर पंचायत भटगांव में पटवारी की घर में संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है. पटवारी की लाश मिलने के इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके ऊपर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. वहीं फॉरेंसिक, डॉग स्क्वायड टीम और पुलिस आलाधिकारी भी मौके पर हैं. यह मामला भटगांव थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, नगर पंचायत भटगांव में पटवारी लकेश्वर मानिकपुरी का शव उनके ही घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला. मृतक पटवारी जमगहन हल्का नम्बर-3 और 4 में पदस्थ था. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी पुष्कर शर्मा और स्थानीय थाना प्रभारी अमृत भार्गव अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाकर विस्तृत जांच की जा रही है. साथ ही मकान के सामने लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.

फॉरेंसिक टीम एक्सपर्ट डॉ. समीर कुमार कुर्रे और थाना प्रभारी अमृत भार्गव ने मीडिया को बताया कि बॉडी 4 दिन पुरानी है. घटना स्थल पर ब्लड को देखकर ही जांच की जा रही है. वहीं मौके से 3-4 शराब की बोतलें भी बरामद की गई है, जिन्हें जांच के लिए भेजा गया है. यह घटना हत्या है या कुछ और यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *