रायपुर। रायपुर AIIMS में भर्ती एक मरीज ने सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि 4 दिन पहले मरीज अस्पताल से लापता हुआ था। जिसकी लाश गमछे के सहारे ग्रिल में लटकी हुई मिली है। इस मामले में आमानाका पुलिस मौके में पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस ने मरीज के परिजनों को भी सूचना दे दी है।

आमानाका थाना प्रभारी सुनील दास से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम महेंद्र कुमार उपाध्याय (57) है। वह इलाज के लिए एम्स हॉस्पिटल में भर्ती थे। 4 दिन पहले गुरुवार को वह अस्पताल से अचानक गायब हो गए। जिसके बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया था। स्टाफ ने उन्हें आसपास वार्ड में खोजने की कोशिश की, लेकिन वह कहीं नहीं मिले।

सोमवार दोपहर को AIIMS कैंपस के पीछे से तेज बदबू आई। जांच की गई अस्पताल के पीछे बने टीन शेड रूम के अंदर लाश लटकी हुई थी। जिसके बाद आमानाका पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। मृतक की लाश गमछे के सहारे एक ग्रिल पर लटकी हुई थी। पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस मामले में फिलहाल पुलिस AIIMS में तैनात सिक्योरिटी गार्ड और स्टाफ से पूछताछ कर रही है। मरीज के अस्पताल से अचानक गायब होने के बाद से एम्स प्रबंधन की लापरवाही सामने आई थी। फिलहाल, पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की मदद से छानबीन में जुटी है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *