OTT Release Film Web Series This Week: अगर आप ओटीटी पर किसी नई वेब सीरीज और फिल्म की तलाश कर रहे हैं तो ये हफ्ता आपके लिए खास हो सकता है. इस हफ्ते ओटीटी पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं जिसे आप घर बैठे आराम से देख सकते हैं. जानिए इस हफ्ते ओटीटी पर कौन सी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं.

हॉस्टल डेज सीजन 4 – 27 सितंबर (अमेजन प्राइम)

अगर आप हॉस्टल में रहने वाले स्टूडेंट्स की लाइफ कैसी होती है ये देखना चाहते हैं तो आपके लिए ‘हॉस्टल डेज सीजन 4’ बेस्ट हो सकता है. ये 27 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगा.

कुमारी श्रीमती- 28 सितंबर (प्राइम वीडियो)

अगर आप सोच बदलने वाली किसी नई कहानी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए ‘कुमारी श्रीमती’ बेस्ट हो सकती है. ये 28 सितंबर को ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी.

एजेंट

अगर आपको दो सितारों का डबल धमाल देखना है तो 29 सितंबर को रिलीज होने वाली ‘एजेंट’ आपके लिए परफेक्ट है. इसे आप सोनी लिव पर देख सकते हैं.

चूना – 29 सितंबर (नेटफ्लिक्स)

अगर आप कुछ डिफरेंट वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो आपके लिए ‘चूना’ वेब सीरीज बेस्ट है. इसमें ऐसे लोगों की कहानी है जो कुछ खास नहीं कर पाते तो लूट की योजना बनाते हैं. ये 29 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

तुमसे ना हो पाएगा

महिमा मकवाना की ‘तुमसे ना हो पाएगा’ 29 सितंबर को रिलीज होगी. इसमें महिमा के अलावा गौरव पांडे, गुरप्रीत सैनी और करण जोतवानी लीड रोल में हैं. ये 29 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है.

चार्ली चोपड़ा और द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली

अगर आप किसी सस्पेंस से भरपूर कहानी की तलाश कर रहे हैं तो ‘चार्ली चोपड़ा और द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली’ परफेक्ट हो सकती है. ये 27 सितंबर को सोनी लिव पर रिलीज हो रही है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *