ONGC Recruitment 2024: तेल और प्राकृतिक गैस निगम लिमिटेड (ONGC) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का मन बना रहे युवाओं के लिए बेहतरीन अवसर है. अगर आप भी इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, तो ओएनजीसी की आधिकारिक वेबसाइट ongcindia.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के तहत ओएनजीसी ने मेडिकल ऑफिसर फील्ड ड्यूटी (FMO), मेडिकल ऑफिसर, मेडिकल ऑफिसर सर्जरी, मेडिकल ऑफिसर  नेत्र विज्ञान और मेडिकल ऑफिसर ENT के पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. ओएनजीसी के इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है.

ओएनजीसी भर्ती 2024 के जरिए ऑफिसर के पदों पर भर्तियां की जाने वाली है. अगर आप भी इन पदों के लिए आवेदन करने की सोच रहे हैं, तो 29 सितंबर तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. जो कोई भी इन पदों पर काम करने के इच्छुक हैं, वे आवेदन करने से पहले नीचे दिए गए इन तमाम खास बातों को ध्यान से पढ़ें.

ओएनजीसी में नौकरी पाने की योग्यता और आयुसीमा

उम्मीदवार जो भी ओएनजीसी भर्ती 2024 के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता और आयुसीमा होनी चाहिए.

ओएनजीसी में चयन होने पर मिलेगी सैलरी

मेडिकल ऑफिसर फील्ड ड्यूटी (FMO)- जिस किसी भी उम्मीदवार का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर प्रतिमाह 105000 रुपये का भुगतान किया जाएगा.
मेडिकल ऑफिसर, मेडिकल ऑफिसर सर्जरी, मेडिकल ऑफिसर नेत्र विज्ञान और मेडिकल ऑफिसर ईएनटी- उम्मीदवार जिनका भी चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर मंथली 130000 रुपये भुगतान किया जाएगा.

यहां देखें आवेदन लिंक और नोटिफिकेशन

ONGC Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक
ONGC Recruitment 2024 नोटिफिकेशन

ओएनजीसी में ऐसे होगा सेलेक्शन

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार जो कोई भी तेल और प्राकृतिक गैस निगम भर्ती 2024 के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा. उम्मीदवारों को इंटरव्यू के दिन सभी मूल डॉक्यूमेंट्स को साथ लाना होगा. इन पदों के अनुसार इंटरव्यू केंद्र अगरतला, देहरादून और गुवाहाटी है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *