भिलाई[न्यूज़ टी 20] उर्वशी रौतेला दुनिया के अलग-अलग जगहों पर परफॉर्म करती दिखती हैं। एक शो के वह करोड़ों रुपये चार्ज करती हैं। अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करने वालीं उर्वशी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह वॉर्डरोब माल्फंक्शन का शिकार होते-होते बचीं।

उर्वशी स्टेज पर डांस कर रही थीं तभी उनकी ड्रेस ऊपर से खिसकती दिखती है। अभिनेत्री ने बहुत ही ग्रेसफुल तरीके से अपनी ड्रेस को संभाला और परफॉर्मेंस पर कोई फर्क नहीं पड़ने दिया। उर्वशी ने सेवन स्टार होटल बुर्ज अल अरब के टॉप पर परफॉर्म किया। ऐसा करने वालीं वह पहली भारतीय हैं।

उर्वशी खुद को बहुत खुशकिस्मत मानती हैं कि उन्हें यह मौका मिला। इसके लिए उन्होंने सभी का धन्यवाद किया है। उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने ऑफशोल्डर ग्रीन गलर का गाउन पहना है।

डायमंड इयररिंग्स उनके लुक को पूरा कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह माइक लेकर डांस करती हैं इसी बीच जब  उनकी ड्रेस खिसकती है तो वह तुरंत उसे हाथों से संभाल लेती हैं। 

फैन्स के  कमेंट्स

उर्वशी के वीडियो पर फैन्स के खूब कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘इंटरनेशनल सुपरस्टार, ऐसे ही रॉक करते रहिए।‘ एक ने कहा, ‘उर्वशी मैम आप पर मुझे गर्व है। आप सच में बहुत मेहनत कर रही हैं। हमारे लिए आप प्रेरणा हैं।‘ एक यूजर ने कहा, ‘उत्तराखंड की लड़की पूरे देश में मशहूर है।‘

तमिल इंडस्ट्री में करेंगी डेब्यू

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी फिल्म ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में नजर आएंगी इसमें उनके साथ रणदीप हुड्डा हैं। इसके अलावा वह जल्द ही तमिल में ही डेब्यू करने वाली हैं।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *