दुनिया में कई तरह के लोग आपको दिख जायेंगे. इनमें से कई लोग ऐसे हैं जो भगवान के दिए रंग रुप को गिफ्ट समझ कर जिंदगी गुजार लेते हैं. लेकिन जैसे- जैसे साइंस और तकनीक ने तरक्की की है, वैसे-वैसे ही इंसान का लालच भी बढ़ता चला गया है. पहले लोग किसी तरह की चोट लग जाने पर प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेते थे. किसी तरह के निशान को छिपाने के लिए ऑपरेशन करवाते थे. लेकिन आज के समय में प्लास्टिक सर्जरी की वजह शौक भी बन चुका है.

बॉडी मोडिफिकेशन के ऐसे ही एक शौक़ीन शख्स की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है. फ्रांस के रहने वाले एंथोनी लॉफरेडो को इंसान की तरह दिखने में बोरियत महसूस होती थी. उसे हटके लुक चाहिए था. इस वजह से उसने अपने आप को एक्सट्रीम बॉडी मोडिफिकेशन से गुजारा. आज उसकी पूरी बॉडी काले रंग की स्याही से रंगी हुई है. इतना ही नहीं, उसने अपनी अंगुलियां, जीभ, नाक भी कटवा लिए हैं. लेकिन इसके आगे के उसके प्लान्स काफी खौफनाक हैं.

बनना चाहता है एलियन

एंथोनी खुद को ब्लैक एलियन कहता है. उसे बोरिंग लुक पसंद नहीं था. इस वजह से उसने खुद को यूं बदल दिया. वो किसी भी तरह से इंसान के जैसा नजर नहीं आना चाहिए. खुद के ट्रांसफॉर्मेशन को उसने द ब्लैक एलियन प्रॉजेक्ट एवोल्यूशन बताया. इस 33 साल के फ्रेंचमैन ने एलियन दिखने के लिए अपने कान, नाक कटवा लिए. साथ ही अपने दांत को शार्प करवाया और स्किन में पर्पल रंग डाई करवाया है.

अब कटवाने जा रहा पैर

एंथोनी अपने मोडिफिकेशन में आगे अपने पैर कटवाने का प्लान बना चुका है. उसने कहा कि ये काफी मुश्किल लेकिन नॉर्मल पैर उसे इंसान होने का अहसास दिलवाते हैं. इस वजह से वो इन्हें कटवा कर नकली पैर लगवाना चाहता है. एंथोनी अपने लुक की वजह से काफी खुश है. लेकिन दुःख है कि लोग उसे अपना नहीं पा रहे हैं. ऐसी कई जगहें हैं जहां उसे बाहर जाने के लिए बोल दिया जाता है. कई बार बच्चे उसे देखकर रोने लगते हैं. इस वजह से उसे जगह छोड़कर जाना पड़ता है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *