Akshay Kumar Announces New Horror Comedy Film: बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार आज 9 सितंबर को अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं और इसी खास मौके पर उन्होंने अपनी एक और नया हॉरर कॉमेडी फिल्म अनाउंस की है. हालांकि, अक्षय को पिछले काफी लंबे समय से फ्लॉप फिल्मों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन इस नई हॉरर कॉमेडी फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ उनकी और फैंस की काफी उम्मीदे बंध गई है. फिल्म का नया पोस्टर भी जारी किया गया है, जो काफी मजेदार है.

पोस्टर में अक्षय काफी शानदार लग रहे हैं, जो नीले रंगे के सूट में नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके हाथ में एक दूध का कटोरा नजर आ रहा है और उनके कंधे पर काली बिल्ली बैठी है. इसके अलावा उनके पीछे एक बड़ा खौफनाक बंगला भी दिखाई दे रहा है. इस फिल्म से अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है. खास बात ये है कि इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार और प्रियदर्शन 14 साल बाद वापस आ रहे हैं. इस फिल्म का नाम ‘भूत बांग्ला’ है, जिसको अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

अक्षय कुमार ने अनाउंस की नई हॉरर कॉमेडी फिल्म 

अक्षय ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए पोस्ट लिखा, ‘हर साल मेरे जन्मदिन पर जो आप लोग इतना सारा प्यार देते हो, उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद! इस बार का जश्न मैं ‘भूत बंगला’ के पहले लुक के साथ मना रहा हूं. 14 साल बाद एक बार फिर प्रियदर्शन के साथ काम करने का मौका मिला है और मैं बहुत एक्साइटेड हूं. ये हम दोनों के लिए एक बहुत खास प्रोजेक्ट है और इस सफर को आप सभी के साथ शेयर करने का और इंतजार नहीं कर सकता. जादू की दुनिया में बने रहिए!’.

अगले साल 2025 में हो सकती है रिलीज 

खबरों की माने तो अक्षय और प्रियदर्शन की ये फिल्म अगले साल 2025 में रिलीज हो सकती है और जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. सूत्रों के मुताबकि, निर्माता इस प्रोजेक्ट के लिए अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर खान को कास्ट करने की सोच रहे हैं. हालांकि, जी न्यूज इस खबर की पुष्टि नही करता. बता दें, अक्षय कुमार और प्रियदर्शन इस फिल्म के पहले कई बड़ी और हिट फिल्मों के लिए साथ काम चुकी हैं, जिनमें ‘हेरा फेरी’, ‘गरम मसाला’, ‘भागम भाग’, ‘भूल भुलैया’ और ‘दे दना दन’ जैसी क्लासिक फिल्में शामिल है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *