मध्य प्रदेश|News T20: मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने कहा कि 17 लाख साल बाद भी भगवान राम लोगों के रोम रोम में बसे हैं. सभी चाहते हैं कि राम राज्य आए.सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है, जिसका स्वागत याचिकाकर्ता रहे मुस्लिम बंधु भी कर रहे हैं लेकिन कांग्रेस के कुछ नेताओं के पेट में अभी भी दर्द हो रहा है.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने राज्य की ब्यूरोक्रेसी को साफ संदेश दिया है कि आम जनता से बदतमीजी करने वाले अफसर बख्शे नहीं जाएंगे. उन्होंने यह भी कहा है कि अब सरकार को भोपाल के वल्लभ भवन से उठाकर संभाग और जिले स्तर तक ले जाएंगे ताकि आम जनता को राहत मिल सके.

इसके अलावा सीएम यादव ने आरोप लगाया कि अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है, लेकिन कांग्रेस के  कुछ नेताओं के पेट में अभी दर्द हो रहा है.

आपको बता दें कि,रीवा में शुक्रवार को आभार सभा में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने शाजापुर में ड्राइवर से कलेक्टर की बदतमीजी का जिक्र करते हुए मध्य प्रदेश की ब्यूरोक्रेसी को यह सख्त संदेश दिया है. उन्होंने कहा कि आम जनता से अभद्रता बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी. कार्यकर्ता तो ठीक है, आम जनता से अगर कोई भी प्रशासन का अधिकारी बत्मीजी करेगा, तो उसे किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. हमारी सरकार जनता की सरकार है, जनता के बीच से चुनकर आई सरकार है. जनता का सम्मान करना हमारा दायित्व है.”जन आभार यात्रा में शामिल होने पहली बार रीवा पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि सरकार अब वल्लभ भवन से उठाकर संभाग और जिलों तक ले जाएंगे. इसके अलावा विधानसभा, गांव और गली तक सरकार विकास योजनाओं को लेकर जाएगी.

जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में पूर्ववर्ती सरकार की सभी जन हितैषी योजनाओं को यथावत रख चार गुना अधिक विकास किया जाएगा. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में नए आयाम और कीर्तिमान बनाएंगे. उन्होंने पीएम की चार जातियों का जिक्र किया और कहा कि किसान, महिला, युवा और गरीबों का उत्थान ही उनकी सरकार का प्राथमिक लक्ष्य है.

 

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *