October 2023 Upcoming Movies: जो लोग फिल्में देखने के शौकीन हैं, उनके लिए अक्टूबर का महीना खास होने जा रहा है. अगले महीने उनके लिए एक से बढ़कर मनोरंजक फिल्में फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. इनमें कुछ बड़े बजट की फिल्में हैं तो कुछ कम बजट की. अलग-अलग थीम पर बनी ये फिल्में आपको लंबे वक्त तक याद रह जाएंगी. आइए जानते हैं कि अगले महीने कौन-कौन सी मूवी रिलीज होने जा रही हैं.

अक्टूबर 2023 में रिलीज होने वाली फिल्में

थैंक्यू फॉर कमिंग (Thank You For Coming)

अक्टूबर में सबसे पहले यह फिल्म रिलीज होगी. इसकी रिलीजिंग डेट 6 अक्टूबर रखी गई है. भूमि पेडनेकर और गर्ल गैंग की यह फिल्म सिनेमाघरों पर देखी जा सकेगी. इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉंस मिलने की उम्मीद जताई जा रही है.

मिशन रानीगंज (Mission Raniganj)

जो लोग रियल लाइफ पर बनी फिल्में देखना पसंद करते हैं, उन्हें यह फिल्म बहुत पसंद आने जा रही है. अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा के अभिनय से सजी यह मूवी 6 अक्टूबर को सिनेमा हॉल में रिलीज हो जाएगी.

भगवंत केसरी (Bhagwant Keshari)

यह तेलुगू मूवी 19 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों पर रिलीज होने जा रही है. फुल मसाले से भरपूर इस फिल्म को भी आप देखने जा सकते हैं.

लियो (Leo)

दक्षिण के सुपरस्टार थलपति विजय की यह फिल्म 19 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. चर्चा है कि इस फिल्म को करने के लिए विजय ने काफी मोटी रकम ली थी.

टाइगर नागेश्वर (Tiger Nageshwara)

रवि तेजा की मुख्य भूमिका से सजी यह तेलुगू मूवी 20 अक्टूबर सिनेमाघरों में एंट्री करने जा रही है. इस मूवी से काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं.

यारियां 2 (Yaariyan 2)

यह हिंदी मूवी भी 20 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का पहला पार्ट दर्शकों ने खासा पसंद किया था.

गणपत (Ganapath)

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर यह मूवी 29 अक्टूबर को रिलीज हो सकती है. इस मूवी के जरिए एक बार यह जोड़ी धमाल मचाने आ रही है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *