Nora Fatehi Instagram: बेबाक खूबसूरती और कमाल के टैलेंट की मल्लिका नोरा फतेही (Nora Fatehi) जब भी कैमरा के सामने आती हैं बवाल ही मचा देती हैं. लेकिन इस बार तो नोरा फतेही ने अपनी अदाओं से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाने का मन बना लिया है. जी हां… अपने डांस और ब्यूटी के लिए मशहूर नोरा फतेही (Nora Fatehi Photos) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें वह ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही हैं. नोरा के दिलबर गर्ल से देसी गर्ल वाले लुक की इंटरनेट पर खूब तारीफें हो रही हैं.

देसी गर्ल बनकर नोरा ने लूटा दिल!

नोरा फतेही (Nora Fatehi Instagram) ने दो लुक्स में लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. पहले लुक में नोरा फतेही व्हाइट और रेड कॉम्बिनेशन वाली साड़ी पहने अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. नोरा ने सिल्क साड़ी के साथ सिल्की रेड हॉट कटस्लीव ब्लाउज कैरी किया है. साड़ी के साथ नोरा ने कानों में झुमका, गले में हार और हाथों में कंगन कैरी किए हैं.

दूसरे लुक में नोरा फतेही (Nora Fatehi New Pics) ग्रीन कलर की सिल्क साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं, जिसके साथ हसीना ने डीप नेक वेलवेट स्टाइल का ब्लाउज कैरी किया है. इस लुक को नोरा ने कानों में झुमके और हाथों में कंगन पहनकर पूरा किया है. नोरा के नए ट्रेडिशनल लुक्स पर नेटीजन्स जमकर कमेंटबाजी कर रहे है.

नोरा फतेही वर्कफ्रंट 

नोरा फतेही (Nora Fatehi Movies) ऐसे तो अपने डांसिंग स्किल्स के लिए बॉलीवुड में मशहूर है. लेकिन डांसिंग के साथ-साथ नोरा फतेही एक्टिंग में भी अपना हाथ अजमाती रहती हैं. नोरा फतेही थैंक गॉड, स्ट्रीट डांसर 3 डी, सत्यमेव जयते 2, एन एक्शन हीरो, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, भारत, रोर जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हसीना अब तक कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं, नोरा (Nora Fatehi Songs) के दिलबर, कुसु कुसु सॉन्ग्स काफी पॉपुलर हुए हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *