बिहार|News T20: बिहार में जेडीयू और राजद के बीच खटपट की खबरें तेज हो गई हैं. इस बीच गुरुवार को नीतीश कुमार कैबिनेट की बैठक रखी थी, जो महज 15 मिनट में खत्म हो गई. जानकारी के मुताबिक मंत्री और अफसर नाश्ता भी खत्म नहीं कर पाए थे और कैबिनेट की बैठक खत्म हो गई. जिसके बाद मंत्री ह्रास मन से बाहर निकले।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लिफ्ट से गए तो उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सचिवालय की सीढ़ी से नीचे उतरते दिखाई दिए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव लिफ्ट के बगल में मुख्यमंत्री नीतीश का इंतजार करते दिखे. नीतीश आए, उन्होंने हाथ जोड़कर अभिनंदन किया और बिना बोले आगे बढ़ गए. बता दें कि बिहार में संभवत: यह पहली बार है कि इतने कम वक्त में कैबिनेट की बैठक खत्म हुई है.

कैबिनेट की बैठक हॉल में हुई. लेकिन इस बार मीटिंग के बाद होने वाली मीडिया ब्रीफिंग को भी रद्द कर दिया गया। हालांकि ब्रीफिंग रद्द करने की वजह नहीं बताई गई है. सरकार की ओर से जारी किए गए पत्र में लिखा है कि अपरिहार्य कारणों से मीडिया ब्रीफिंग रद्द को रद्द किया जाता है. आपको बता दें कि सियासी गलियारों में महागठबंधन सरकार को लेकर कई तरह की चर्चाएं हैं.

बता दें कि इससे पहले राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने इशारों-इशारों में सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। रोहिणी ने लगातार तीन ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने नीतीश का नाम लिए बगैर उनपर खूब आरोप लगाए हैं. एक ट्वीट में उन्होंने कहा है कि खीज जताए क्या होगा. जब हुआ न कोई अपना योग्य, विधि का विधान कौन टाले ,जब खुद की नीयत में ही हो खोट. उन्होंने आगे लिखा कि अक्सर कुछ लोग नहीं देख पाते हैं अपनी कमियां लेकिन किसी दूसरे पे कीचड़ उछालने को करते रहते हैं बदतमीजियां.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *