New Movies and Web Series Release: 15 अगस्त के लंबे वीकेंड पर एक नहीं दो नहीं बल्कि 9 फिल्में और वेब सीरीज सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं. यह हफ्ता एंटरटेनमेंट से भरपूर होने वाला है क्योंकि एक्शन, सस्पेंस, रोमांस से लेकर ड्रामा मूवीज और वेब सीरीज सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं. आइए, यहां जानते हैं कौन-कौन सी फिल्में और सीरीज इस हफ्ते रिलीज हो रही हैं या हो चुकी हैं.

1/8

गदर 2 : सनी देओल की आइकॉनिक फिल्म गदर का सीक्वल 22 सालों के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो गया है. सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 को लेकर थिएटर्स से लेकर सोशल मीडिया पर खूब बज देखने को मिल रहा है.

2/8

ओएमजी 2: अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम की फिल्म ओह माई गॉड 2 खूब सारी कंट्रोवर्सी के बाद 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

3/8

जेलर और भोला शकंर: साउथ के दो दिग्गज एक्टर्स की फिल्में इस हफ्ते रिलीज हुई हैं. थलाईवा रजनीकांत की जेलर 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. तो सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म भोला शंकर 11 अगस्त को रिलीज हुई है.

4/8

हार्ट ऑफ स्टोन: आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन 11 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स  पर रिलीज हो गई है.

5/8

आदिपुरुष: प्रभास, कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष एक लंबे इंतजार के बाद दो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज की गई है. फिल्म नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हो रही है.

6/8

रेड, व्हाइट और रॉयल ब्लू: हॉलीवुड फिल्म रेड, व्हाइट और रॉयल ब्लू की कहानी अमेरिकन राष्ट्रपति के बेटे और एक ब्रिटिश रॉयल फैमिली के शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 11 अगस्त को रिलीज हो गई है.

7/8

कमांडो और कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड: एक्शन और सस्पेंस से भरी सीरीज कमांडो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 11 अगस्त से स्ट्रीम होगी. तो वहीं कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड जी 5 पर स्ट्रीम होगी.

8/8

जरा हटके जरा बचके: विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज कर दी गई है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *