नेटफ्लिक्स ने ‘इंडियन 2’, ‘पुष्पा 2’ से लेकर ‘देवरा’ जैसी बड़ी फिल्मों के पोस्टर शेयर कर सनसनी मचा दी है. ओटीटी प्लेटफॉर्म का दावा है कि वह इन फिल्मों को स्ट्रीम करेगा. Netflix Pandaga के तहत ओटीटी ने ‘पुष्पा 2’, ‘देवारा’, ‘थंगला’, ‘तिल्लु 2’ समेत 20 बड़ी फिल्मों का ऐलान किया है. चलिए दिखाते हैं इन फिल्मों के पोस्टर.

देवरा

fallback
जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान की फिल्म ‘देवरा’ के पोस्टर को शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने बताया कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में ये फिल्म जल्द आएगी.

पुष्पा 2

fallback

अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. जिसका ऑफिशियल पोस्टर अब नेटफ्लिक्स ने शेयर कर फैंस को और एक्साइटिड कर दिया है. ओटीटी के सोशल मीडिया हैंडल पर इसका पोस्टर भी मौजूद है.

इंडियन 2

fallback

कमल हासन की मोस्ट अवेटेडि फिल्मों में से एक ‘इंडियन 2’ है. जिसका ऑफिशियल पोस्टर शेयर कर नेटफ्लिक्स ने बताया कि वह जल्द इसे लेकर आ रहे जिसे वह हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में दिखाएंगे.

थंगलान

fallback
चियान विक्रम के 57वें बर्थडे पर उनकी नई फिल्म थंगलान का ऐलान हुआ था. जिसे लेकर भी नेटफ्लिक्स ने दावा किया है कि वह इसे स्ट्रीम करने वाले हैं.

सोरगावासल

fallback

एसके 21 (Sivakarthikeyan 21)

रिवॉल्वर रीटा

 

महाराजा

 

Kannivedi

 

कन्ज्यूरिंग कन्नप्पन

 

Vidaa Muyarchi

वीडी 12

टिल्लू 2

SVCC37

सलार

NBK109

Production 12

गैंग्स ऑफ गोदावरी

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *