बीजापुर। नक्सल प्रभावित बीजापुर जिला में माओवादियों ने दहशत फैलाने एक युवक को अगवा कर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि रविवार की रात माओवादियों ने युवक को उसके गांव से अगवा कर लिया था। परिवार वाले कुछ कर पाते इस दौरान माओवादियों ने युवक की हत्या कर लाश को सड़क फेंक दिया। घटना की जानकारी के बाद से क्षेत्र में दहशत व्याप्त है। उधर इस हत्याकांड की जानकारी के बाद पुलिस ने क्षेत्र में सर्चिंग तेज कर दी है।

जानकारी के मुताबिक हत्या की ये वारदात गंगालूर थाना क्षेत्र के ग्राम पुसनार का है। बताया जा रहा है कि ग्राम पुसनार में 19 वर्षीय रिशु पुनेम का परिवार निवास करता है। रिशु पुनेम पेशे से खेती-किसानी का काम करता था। परिवार वालों की माने तो रविवार की रात माओवादियों ने गांव में पहुंचे थे। जिन्होने रिशु को अगवा कर अपने साथ ले गये। परिवार के लोग रिशु की पतसाजी कर मदद की गुहार लगाते इस बीच दूसरे दिन सुबह उसकी लाश गांव के पास ही सड़क पर लहूलुहान हालत में मिला।

घटना की जानकारी के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आनन फानन में ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने इस हत्याकांड पर हत्या का अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस वारदात के बाद पुलिस का कहना है कि बीते शुक्रवार को पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में जनमिलिशिया कमांडर तोया पोटाम के मारे जाने से नक्सली बौखलाए हुए है। इसी बौखलाहट में माओवादियों द्वारा क्षेत्र में दहशत फैलाने के लिए निर्दोष ग्रामीणों की हत्या कर रहें हैं। इस वारदात के बाद पुलिस ने क्षेत्र में सर्चिंग तेज कर दी है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *