Festive Season Offers- देश में त्‍योहारी सीजन शुरू हो चुका है. फेस्टिव सीजन का इंतजार आम लोगों के साथ ही दुकानदारों और कंपनियों को भी रहता है. भारत में त्‍योहारी मौसम में लोग जमकर खरीदारी करते हैं. ज्‍यादा माल बेचने को कं‍पनियां, शॉपिंग मॉल और दुकानदार भी कई सारे ऑफर्स लेकर आते हैं. इन दिनों प्रॉपर्टी, गाड़ी और गोल्‍ड ज्‍वैलरी की खूब शॉपिंग होती है. ग्राहक को लुभाने के लिए इस नवरात्री में कुछ बड़े ज्‍वैलरी ब्रांड्स भी दमदार ऑफर्स लेकर आए हैं.

01

canva

अगर इस समय आप सोना खरीदते हैं तो अच्‍छा-खासा लाभ हो सकता है. इसका कारण यह है कि कुछ प्रमुख आभूषण ब्रांड, मेकिंग चार्जेज पर छूट, तीन के साथ एक फ्री और गहनों की रिप्‍लेसमेंट पर डिस्‍काउंट जैसे ऑफर लेकर आए हैं. इनका लाभ उठाकर आप ठीक-ठाक पैसा बचा सकते हैं. (Image : Canva)

02

news18

एक रिपोर्ट के अनुसार, तनिष्क इस फेस्टिव सीजन में कई ऑफर्स लेकर आया है. 15 अक्टूबर से 12 नवंबर, 2023 तक ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीदारी कर आप इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं. इस नवरात्री तनिष्‍क सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 20 फीसदी की छूट दे रहा है. तनिष्‍क हीरे के आभूषणों पर भी डिस्‍काउंट दे रहा है. अगर आप 12 नवंबर तक खरीदारी करते हैं तो हीरे के गहनों की कुल कीमत पर आपको 20 फीसदी डिस्‍काउंट दिया जाएगा.

03

canva

गोल्ड यूसीपी ज्‍वैलरी (Gold UCP jewellery) और बाई-मेटल प्लेन यूसीपी पर 2 फीसदी की छूट तनिष्‍क दे रही है. जड़ित यूसीपी ज्‍वैलरी (Studded UCP jewellery) और बाई-मेटल जड़ित यूसीपी खरीद राशि पर भी 3 फीसदी से लेकर 25 फीसदी की छूट दी जा रही है. स्टडेड और प्लैटिनम सॉलिटेयर ज्‍वैलरी पर ग्राहक 3 प्रतिशत तक की छूट पा सकते हैं.

04

news18

सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स ने हाल ही में ‘गॉसिप’ कलेक्‍शन पेश किया था. इस कलेक्‍शन के तहत पेश किए गए गहनों की ऑनलाइ खरीद पर कंपनी ‘बाय 3 गेट वन फ्री’ ऑफर लेकर आई है. इसके अलावा कंपनी ने चांदी के आभूषणों पर 10 फीसदी तक की छूट भी दे रही है.

05

news18

मालाबार गोल्‍ड एंड डायमंड्स भी नवरात्रि ऑफर लेकर आया है. ब्रांड नवरात्रि गोल्ड छूट केवल ऑनलाइन खरीदारी पर ही दे रहा है. अगर अब आप 30,000 रुपये के सोने के आभूषण खरीदते हैं तो आपको 916 शुद्धता वाला 100 मिलीग्राम सोने का सिक्का मुफ्त दिया जाएगा. इसी तरह रत्न और पोल्की आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर अब आप 30 फीसदी तक की छूट दी जा रही है.

06

canva

हीरे के गहनों की कीमत पर मालाबार गोल्‍ड अब 30 फीसदी की छूट दे रहा है. इन सभी ऑफर्स का फायदा आप आप 14 अक्टूबर से 19 नवंबर तक वैध है. यह सोने के सिक्कों, सॉलिटेयर, घड़ियों और गिफ्ट कार्ड पर कोई ऑफर नहीं दिया जा रहा है. (Image : Canva)

07

canva

गौरतलब है कि नवरात्रि में सोना रोज छलांग लगा रहा है. भारतीय सर्राफा बाजार में शुक्रवार 20 अक्टूबर, 2023 को दस ग्राम सोना महंगा होकर 61,650 रुपये का हो गया. एक किलो चांदी की दरों में भी मजबूती आई और यह 74,700 रुपये बिकी.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *