जगदलपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र के बोरपदर में अपने दादा के घर आया युवक अचानक से देर रात नदारद हो गया. सुबह परिजनों को सूचना मिली कि युवक घायल अवस्था में मेकाज में भर्ती है, जहां परिजनों ने उसे बेहतर उपचार के लिए रायपुर ले जाया गया, जहाँ अस्पताल पहुँचने से पहले ही आज उसकी मौत हो गई। परिजनों ने इस मामले को लेकर जांच करने की बात को लेकर कोतवाली थाना में मामला दर्ज कराया है। इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोडऩे के साथ ही हत्या करने का आरोप लगाया है।

मृतक नीलेश ठाकुर के चाचा ललित ठाकुर ने आरोप लगाते हुए बताया कि भतीजा निलेश ठाकुर (22 वर्ष) अपने गाँव कुमली से अपने दादा सानुर ठाकुर के घर 7 जनवरी को बोरपदर आया हुआ था, रात को खाना खाने के बाद सोने के दौरान एक अज्ञात नंबर से फोन आने पर बिना किसी को बताए घर से चला गया। सुबह परिजनों ने खोजबीन की, लेकिन निलेश कहीं नहीं दिखा। 8 जनवरी की शाम को परिजनों को सूचना मिली कि मेकाज में एक घायल युवक को मेकाज में भर्ती किया गया है, जो पूरी तरह से निलेश के जैसे दिखाई दे रहा है। परिजन मेकाज पहुँचे जहाँ घायल की हालत खराब होने के कारण उसे रायपुर रेफर किया गया, जहां 9 जनवरी की सुबह रायपुर पहुँचने से पहले ही युवक की मौत हो गई।

चाचा ललित ने बताया कि निलेश दो भाइयों में बड़ा था, पिता खेती-किसानी का काम करते थे, जबकि निलेश कम्प्यूटर ऑपरेटर के साथ ही वाहन चलाने का काम भी करता था। उसका एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके चलते घटना वाले रात को युवक घर से 3 किमी दूर गुच्चागुड़ा कुदालगांव में एक दो मंजिला घर की छत से गिरने की बात कही जा रही है, जबकि वह कैलाश ठाकुर के घर के बाहर घायल अवस्था में पड़ा हुआ था।बी पुलिस ने इस मामले को लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है, साथ ही परिजनों के द्वारा बताए गए लोगों के बारे में भी जानकारी लेना शुरू कर दिया गया है। इस मामले में नगर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार का कहना है कि परिजनों के ओर से हत्या का आरोप लगाया गया है, जांच की जा रही है। इस मामले में जो भी दोषी होगा उसके ऊपर निश्चित ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *