Mouni Roy Latest Photo Shoot: बला की खूबसूरत मौनी रॉय (Mouni Roy) के सिर पर शादी के बाद से बोल्डनेस का ऐसा खुमार चढ़ा है कि वो उतरने का नाम ही नहीं ले रहा. एक्ट्रेस आए दिन एक के बाद एक ऐसी फोटोज और वीडियो शेयर कर रही हैं कि उन्हें देखकर फैंस ऑउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं. अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत ड्रेस पहनकर ऐसी तस्वीरें शेयर किया है जिसे देखकर उनके फैंस उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं.

1/5

मौनी रॉय इस लेटेस्ट तस्वीरों में बेहद खूबसूरत अंदाज में कंफर्टेबल ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं.  एक्ट्रेस की ये तस्वीरें मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. इसके साथ ही कमेंट बॉक्स में भी उनके फैंस उनकी इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

2/5

सामने आई इन तस्वीरों में मौनी अपनी मैक्सी ड्रेस को लहराते हुए पोज दे रही हैं. इसके साथ ही उनके लुक की बात करें तो एक्ट्रेस रिफ्रेशिंग लुक में काफी ग्लोइंग लग रही हैं. खुली जुल्फे और न्यूड मेकअप उनके इस लुक में चार चांद लगा रहा है.

3/5

मौनी रॉय हाल ही में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में जूनुन के किरदार में दिखाई दीं. इस फिल्म में सबसे ज्यादा मौनी रॉय की एक्टिंग को ही तारीफें मिल रही हैं. इसके साथ ही फैंस को आने वाली सीजन में भी उनके लुक का काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है.

4/5

 मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहरा चुकी हैं. उन्होंने अपनी सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल कर लिया है.

5/5

मौनी जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. ऐसे में आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. आज मौनी के चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं, जो कभी उनके स्टाइल, तो कभी ड्रेसिंग सेंस से इंस्पायर होते रहते हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *