भिलाई [न्यूज़ टी 20] कोरबा / कोरबा जिले के दीपका थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात एक महिला ने अपने 2 बच्चों के साथ कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली। घटना ग्राम मांगामार की है। मां और तीनों बच्चों की पानी में डूबकर मौत हो गई है। मौके पर पहुंची दीपका थाना पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों के शव कुएं से बाहर निकाल लिए हैं और जांच में जुट गई है।

पुलिस ने बताया कि, महिला गिरजा बाई की मानसिक स्थिति 3-4 महीनों से ठीक नहीं थी। परिवार के बाकी सदस्य भी सो गए, लेकिन देर रात गिरजा उठी और दोनों बच्चों को लेकर पड़ोसी के कुएं के पास चली गई। पहले उसने अपने दोनों बच्चों को कुएं में फेंका और बाद में खुद भी कुएं में छलांग लगा दी।

सुबह जब परिजनों ने दोनों बच्चों और उनकी मां को नहीं देखा, तो उन्हें ढूंढना शुरू किया। काफी ढूंढने पर तीनों की लाश कुएं में मिली। पति रामगोपाल ने कहा कि उसे पता नहीं चला कि रात में किस वक्त उसकी पत्नी दोनों बच्चों को लेकर निकली।इधर कुएं में लाश देखकर गांव में हल्ला मच गया। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। दीपका थाना प्रभारी अनिल पटेल ने बताया कि महिला अपने मायके में पति और 2 बच्चों के साथ रहती थी। पति किसी निजी कंपनी में काम करता है।

फिलहाल तीनों की लाश निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है और परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। मामले को संदिग्ध मानते हुए 174 सीआरपीसी के तहत पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *