रायपुर|News T20:छत्तीसगढ़ में पिछले महीने बीजेपी की नई सरकार बनी.जिसमें सीएम विष्णुदेव साय की सरकार का गठन हुआ. जिसे आज एक महीना पूरा हो गया है. इस संदर्भ पर सीएम साय ने एक संदेश सोशल मीडिया के x पर साझा किया है.

जिसमें उन्होंने अपने कार्यकाल के बीते एक महीने की उपलब्धियों के बारे बताया है. वहीं उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा कि, उनके एक महीने का काम संतुष्टिदायक रहा है. साथ ही उन्होंने कहा है कि,सुशासन दिवस के अवसर पर “मोदी की गारंटी” का वादा निभाते हुए हमने छत्तीसगढ़ के किसानों के 2 साल का बकाया धान का बोनस दिया. यह हमारे लिए भी संतुष्टिदायक है. साथ ही इससे किसानों के चेहरों पर मुस्कान आई है. सुशासन का एक महीना” किसानों की संतुष्टि और उनका अभ्युदय ही हमारी प्राथमिकता है.

साय सरकार ने किया इन योजनओं को पूरा

आपको बता दें कि 13/12/2023 को बीजेपी की विष्णु सरकार का गठन हुआ.जिसमें सीएम साय के साथ दो डिप्टी सीएम अरुण साव और विजय शर्मा ने शपथ लिया था.वहीं सरकार बनने के बाद मंत्रीमंडल की पहली बैठक हुई थी जिसमें साय सरकार ने 18 लाख पीएम आवास योजना को मंजूरी दी थी. साथ ही 3100 रुपये की दर पर प्रति एकड़ 21 क्विंटल धान की खरीदी को भी मंजूरी दी गई है. जिसके बाद फिर 25 दिसंबर को सुशासन दिवस पर उन्होंने किसानों को दो साल का रुका हुआ बकाया बोनस का भी वितरण किया है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *