फैशन शो में आपने स्‍टाइल‍िश डिजाइनर आउटफ‍िट का प्रदर्शन देखा होगा. दुनियाभर में आयोजित होने वाले इस तरह के शो में डिजाइन अक्‍सर कुछ नया पेश करते हैं, जो लोगों को आश्चर्यचक‍ित कर दे. कई बार प्रयोग इतने शानदार होते हैं कि मन मोह लेते हैं. जैसे पिछले साल फ्रांसीसी ब्रांड कॉपर्नी ने बेला हदीद की एक पोशाक पर स्प्रे-पेंटिंग करके फैशन उद्योग को यादगार पल दिया था. वह खूब वायरल हुआ था. चेन्‍नई की एक मॉडल ने इसी तरह लीक से हटकर कुछ करने की कोश‍िश की, लेकिन कबाड़ा हो गया.

चेन्‍नई के एक फैशन शो में मॉडल ‘जिंदा मछली’ पहनकर रैंप पर वॉक करती नजर आई, जिसे देखकर वहां मौजूद पब्लिक भड़क उठी. इसका वीडियो इंस्टाग्राम पेज मेक ओवर बाय प्रीति ने शेयर किया है. आप देख सकते हैं कि एक मॉडल जलपरी-शैली की पोशाक पहने हुए दिखाई दे रही है. वह अपने साथ एक बर्तन लेकर चल रही है,‍ जिसमें एक शख्‍स छोटी मछलियों को उसमें डालता हुआ नजर आ रहा है. एक अन्य वीडियो में वह बर्तन के अंदर मछलियों और प्लास्टिक की वस्तु पर हाथ रखकर रैंप पर चलती नजर आ रही हैं.

वायरल वीडियो देखकर भड़के लोग

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग यह देखकर हैरान हैं कि कुछ अलग करने के चक्‍कर में जानवरों के साथ यह क्‍या कर रही है. जानवरों को सहारा के रूप में इस्तेमाल करना गलत है. वीडियो को 4 लाख से ज्‍यादा लाइक्‍स और हजारों कमेंट्स मिले हैं. एक यूजर ने लिखा, यह बिल्कुल घृणित है. फैशन के लिए जानवरों का इस्तेमाल करना बंद करें. दूसरे ने कमेंट किया, इन लोगों को हो क्‍या गया है. अपने शौक के लिए जानवरों को भी नहीं छोड़ते. कृपया इन्‍हें तो परेशान करना बंद करें.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *