भिलाई: विधायक देवेंद्र यादव ने शुक्रवार को सेक्टर 5 स्थित कार्यालय में लोगों से भेंट मुलाकात की। जहां उन्होंने युवा साथी, महिलाएं और जिला कोसरिया यादव महासभा के प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात कर कुशलक्षेम जाना और उनकी समस्याओं का समाधान किया।

यादव महासभा के प्रतिनिधि मंडल ने विधायक को कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया और पचरीपारा दुर्ग से 28 अगस्त को निकलने वाली शोभायात्रा में भी शामिल होने का आग्रह किया। जिसे विधायक ने सहर्ष स्वीकार करते हुए कार्यक्रम में शामिल होने की बात कही।

विधायक श्री यादव ने खुर्सीपार, जोन-3, सेक्टर-2, सेक्टर-6 सेक्टर-10, हुडको, सुपेला समेत अन्य क्षेत्र से आए हुए लोगों से
बारी-बारी से मुलाकात की। बालाजी नगर की महिलाओं ने विधायक को शिव चर्चा के लिए आमंत्रित किया। शांति नगर के बोल हरी सेवा समिति पार्थिव शिवलिंग महारुद्राभिषेक और हिंदू एकता युवा मंच के लिए रुद्रा महा अभिषेक के लिए आमंत्रित किया।

वहीं कुछ लोगों ने राशन कार्ड बनाने, शिक्षा के अधिकार के तहत निजी स्कूल में प्रवेश को लेकर अपनी बात रखी। जिस पर विधायक ने संबंधित अधिकारियों को नियमानुसार कार्रवाई करने के लिए निर्देशत किया और राशन कार्ड को जल्द से जल्द बनाने कहा। निजी अस्पताल में भर्ती मरीजों के बेहतर इलाज के लिए अस्पताल प्रबंधन को फोन कर सहयोग करने कहा।

इसके अलावा बहुत सुपेला क्षेत्र की महिलाएं व पुरूष, जिन्हें शासन की योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा था, वे भी विधायक के पास योजनाओं का लाभ दिलाने की मांग लेकर पहुंचे थे। जिन्होंने अपनी परेशानी विधायक को बताई और विधायक श्री यादव ने संबंधित अधिकारियों को फोन कर जरूरतमंद लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के निर्देश दिए।
बता दें कि विधायक यादव अपने कार्यालय में पहुंचने वाले हर व्यक्ति से मुलाकात करते हैं उनकी समस्या का समाधान करने का प्रयास करते है ।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *