गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में नाबालिग को बंधक बनाकर दो दिन तक दुष्कर्म और मारपीट किए जाने की घटना सामने आई है। बेहोश होने पर उसे मरा समझकर गांव से दूर तालाब में फेंक दिया गया था। इस वारदात में आरोपी की मां ने भी साथ दिया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मां फरार है। घटना पेंड्रा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, 21 दिसंबर की रात 16 साल की नाबालिग जब अपने पुराने घर से निकलकर दूसरे घर जा रही थी, तभी रास्ते में उसे गांव का ही आरोपी प्रताप सिंह ओट्टी मिल गया। उसे घर छोड़ने के बहाने बाइक पर बैठाकर जंगल की ओर ले गया, जहां उससे दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की माने, तो आरोपी ने उसकी एक नहीं सुनी और धमकी देते हुए अपने घर ले गया। जहां दो दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करता रहा। आरोपी युवक और उसकी मां ने मिलकर नाबालिग की जमकर पिटाई भी की। उसके बेहोश होने पर मौत होने की आशंका पर एक तालाब में फेंक आए।

जब ग्रामीणों ने नाबालिग को अचेत अवस्था में देखा, तो उसके परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद परिवार वालों ने उसे तालाब से बाहर निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज जारी है। जानकारी के अनुसार पीड़िता की हालत पहले से बेहतर है। इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर रावटे ने बताया कि 28 दिसंबर को नाबालिग के गुमशुदगी का मामला पेंड्रा थाने में दर्ज किया गया था। जिसके बाद पीड़िता और परिजनों के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ 376, पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर 29 दिसंबर को आरोपी प्रताप सिंह ओट्टी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही आरोपी की मां की तलाश की जा रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *