बलौदाबाजार  जिले के भाटापारा शहर स्थित आत्मानंद स्कूल में लाखों रूपए का सामान चोरी करने वाले 5 नाबालिग को गिरफ्तार कर चोरी का सामान बरामद कर लिया गया है। 

पुलिस ने बताया कि गुंजन बिजौरा साकिन शासकीय एमडीवी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बलौदाबाजार का थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि 3 दिसंबर को शाम 5.30 बजे स्कूल में ताला लगाकर सभी कर्मचारी अपने अपने घर चले गये दिनाक 5 दिसंबर को सुबह 10 स्कूल खुलने पर प्राचार्य रितु शुक्ला द्वारा सीसीटीवी कैमरा में देखने पर कम्प्यूटर कक्ष का कैमरा बंद होने पर कम्प्यूटर कक्ष का ताला खोलकर देखे तो वहां रखे 7 नग लेनेवो कंपनी का कम्प्यूटर एवं 7 नग इंटेक्स कंपनी का यूपीएस, एक नग एचपी कंपनी का लैपटाप नही था।

तथा वह भी जाकर देखा तो अज्ञात व्यक्ति द्वारा स्कूल के कम्प्यूटर कक्ष के खिडकी में लगे लोहे की राड को काटकर अंदर प्रवेश कर कमरे मे रखे 7 नग लेनेवो कंपनी का कम्प्यूटर CPU कुल 7 नग यूपीएस इंटेक्स कंपनी 7 नग, इंटेक्स कंपनी का यूपीएस एवं एक नग लेपटाप एचपी कंपनी को चोरी कर ले गया है। इस मामले की जांच के दौरान पुलिस ने मुखबिर की सोचना पर पांच नाबालिग आरोपियो को पकडा जिन्होंने  पुछताछ में अपना जुर्म काबुल किया और उनके कब्जे से 7 नग लेनेवो कंपनी का कम्प्यूटर एवं 7 नग इंटेक्स कंपनी का यूपीएस, एक नग एचपी कंपनी का लैपटाप को जप्त किया गया है । विधि से संघर्षरत 5 बालको का वैधानिक कार्यावाही की जा रही है ।

Share on

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *