भिलाई नगर/ नगर निगम भिलाई के वार्ड-07 राधिका नगर अंतर्गत आनंद विहार कॉलोनी में 10 लाख रूपये की लागत से बैडमिंटन कोर्ट का निर्माण किया गया है। जिसका लोकार्पण करने भिलाई निगम के महापौर नीरज पाल मुख्य अथिति के रूप में राधिका नगर पहुँचे और बैडमिंटन कोर्ट का लोकार्पण किया। स्थानीय पार्षद और खेल विभाग प्रभारी आदित्य सिंह ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की।

इस अवसर पर आंनद नगर कॉलोनी वासियों ने महापौर को धन्यवाद देते हुए एक आवेदन पत्र भी सौंपा जिसमें वार्ड के विकास को लेकर तथा मुलभूत समस्यायों को लेकर कई बिंदुओं पर ध्यान आकर्षण कराया गया, महापौर जी ने त्वरित आश्वाशन देते हुये कई कार्यों को कराये जाने हेतु निर्देश दिया है। गौरतलब है कि भिलाई निगम क्षेत्र अंतर्गत महापौर के प्रयासों से बैडमिंटन कोर्ट का निर्माण किया जा रहा है, जिससे लोगों को खेल के लिए अच्छा माहौल मिल रहा है।

लोकार्पण के पश्चात् विशेष अथिति के रूप में उपस्थित जिलाध्यक्ष मुकेश चंद्राकर और महापौर ने बैडमिंटन खेलकर शुरुआत की, उसके बाद क्षेत्र के नागरिकों ने नये खेल मैदान का आंनद लिया। लोकार्पण के अवसर पर मुख्यरूप से भिलाई निगम के सभापति बंटी गिरवर साहू, एम आई सी मेंबर सीजू एंथोनी, लालचंद वर्मा, पूर्व साडा उपाध्यक्ष बृजमोहन सिंह, शरद मिश्रा, आमिर अहमद, अमिताभ वर्मा, जितेश कुमार, रज़ा सिद्दीकी, अजहर अली, हिमांशु अवस्थी, विजय सिंह, अरविन्द गुप्ता, विजय गेड़ाम, फ़राज़ अहमद, मुजीब खान, बी.के.ओझा, प्रभात कुमार और क्षेत्र की महिलाएं एवं बच्चे उपस्थित थे।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *