बालोद। शादीशुदा मंडी निरीक्षक ने अपनी लिव इन पार्टनर की हत्या कर दी। मंडी निरीक्षक की लिव इन पाटर्नर की लाश उसके घर मे निर्वस्त्र अवस्था में मिली। मकान मालिक की सूचना पर पहुँची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है। बालोद में 53 वर्षीय गंगाधर टण्डन मंडी निरीक्षक के पद पर दो वर्ष पूर्व पदस्थ थे। वो मूल रूप से कवर्धा के रहने वाले हैं। वे शादीशुदा है। उनकी पत्नी व बच्चें कवर्धा में रहते है। जबकि नौकरी के चलते वे बालोद में अकेले रहते थे। यहां रहने के दौरान अपनी ड्यूटी के चलते उनका कृषि उपज मंडी में जाना-आना होता था। इस दौरान उनका कृषि उपज मंडी में भृत्य के पद पर पदस्थ सीमा धनुगल से जान-पहचान हो गई थी। सीमा के पति की मौत हो चुकी है,जिसके जगह में उसे अनुकंपा नियुक्ति मिली है। उसका एक बेटा है जो संबलपुर में रहता है।

जान-पहचान के बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई फिर संबंध स्थापित हो गया। जिसके बाद दोनो किराए का मकान लेकर लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। दो साल पूर्व गंगाधर टण्डन की पदस्थपाना उनके गृह जिले कवर्धा हो गई थी। अपने गृह जिले में पदस्थपाना मिलने के बाद टण्डन एक साल तक पदभार ग्रहण कर नौकरी में आता जाता रहा। जिसके बाद पिछले साल से नौकरी में जाना बंद कर दिया। वह बालोद में ही सीमा धनुगल के साथ किराए के मकान में लिव इन पाटर्नर के रूप में रहता था।

कल देर रात किसी बात पर दोनों का विवाद हो गया और दोनो चिल्ला चिल्ला कर लड़ने लगे। काफी देर तक लड़ाई की आवाज सुन कर उनके मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर जब कोतवाली पुलिस मौके पर पहुँची तो सीमा धनुगल की लाश जमीन पर बिछे बिस्तर में खून से लथपथ पड़ी थी। वही उसकी लाश के पास ही थाली में खाना निकला पड़ा था। पुलिस ने मौके पर मौजूद आरोपी गंगाधर टण्डन को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ में जुटी है। प्रारंभिक तौर पर पता चला है कि आरोपी ने चाकू से गोदकर अपनी लिव इन पाटर्नर की हत्या की है। उसकी हत्या के बाद जब पुलिस पहुँची तो उसका शव निर्वस्त्र अवस्था मे पड़ा था। पुलिस हत्या के कारण तलाशने में जुटी है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *