Manoj Bajpayee Looses Mental Stability: बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी की फिल्म ‘गली गुलियां’ 28 अक्टूबर को एमोजॉम प्राइम पर रिलीज कर दी गई है. दुनिया भर में फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म ने खूब तारीफें बटोरीं. ऐसे में दर्शक इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं अब इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म की ओटीटी रिलीज की जानकारी देते हुए मनोज वाजपेयी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है.

मानसिक संतुलन खोने के कगार पर

मनोज वाजपेयी का ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, इस पोस्ट में मनोज वाजपेयी ने हैरान करना वाला खुलासा करते हुए बताया है कि इस फिल्म में काम करते वक्त वो अपना मानसिक संतुलन खोने के कगार तक पहुंच गए थे. मनोज के इंस्टाग्राम पोस्ट की बात करें तो उन्होंने ‘गली गुलियां’ के दो पोस्टर्स शेयर किए, जिसमें बताया गया था कि ये फिल्म एमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर आ चुकी है. इसके साथ ही एक्टर ने लंबा सा कैप्शन भी लिखा है.

एक्टर ने लिखी ये बात 

मनोज वााजपेयी ने लिखा, “ये फिल्म आ चुकी है. इस रोल की तैयारी करने मैं अपना मानसिक संतुलन खोने की कगार तक पहुंच गया था. बात इतनी बढ़ गई थी कि मुझे शूटिंग बंद करनी पड़ी. ‘गली गुलियां’, मेरा अब तक का सबसे चैलेंजिंग और (एक्टर के तौर पर मेरे लिए) फायदेमंद रोल, फाइनली ये फिल्म एमेज़ॉन प्राइम पर आ गई चुकी है. ये फिल्म देश और दुनियाभर के तमाम फिल्म फेस्टिवल्स में घूमी. खूब वाहवाही लूटी. मगर मैं चाहता था कि ये फिल्म मेरे देश के लोगों तक भी पहुंचे. हालांकि ऐसा करने के लिए बहुत फाइट मारनी पड़ी.

अब उस मेहनत का फल मिला है. मैं बता नहीं सकता कि ये खबर आप सब के साथ शेयर करते हुए मैं कितना रोमांचित और उत्साहित हूं. उम्मीद करता हूं, आप सब इसे खूब प्यार देंगे. इस प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाने में दीपेश जैन का योगदान अद्भुत रहा है. जो कि इस फिल्म के राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं. फिल्म की कास्ट और क्रू को बधाई. इस मास्टपीस बनाने में उन्होंने कमाल का काम किया है.”

मनोज बाजपेयी  की हालिया फिल्में

मनोज बाजपेयी पिछली बार ‘साइलेंस… कैन यू हियर इट’ और ‘डायल 100’ नाम की फिल्मों में नज़र आए थे. आने वाले दिनों में वो ‘डेस्पैच’, ‘गुलमोहर’ और ‘जोरम’ जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *