जब हम किसी नई जगह पर जाते हैं, तो कोशिश करते हैं कि उन स्थानों से दूर रहें, जो हमारे लिए
खतरनाक हो सकते हैं. कई बार तो ऐसी जगहें भी आ जाती हैं, जहां पर जाना गलत निर्णय साबित हो जाता है. फिर भी कुछ लोग इतने जांबाज़ होते हैं कि वो कहीं भी सुनसान और वीरान पड़ी जगहों पर चले जाते हैं और डरते बिल्कुल भी नहीं हैं.

आमतौर पर लोग अंधेरी और संकरी जगहों पर जाने से डरते हैं, लेकिन वीडियो में जांबाज़ आदमी एक ऐसी सुरंग में जाता दिख रहा है, जिसमें पानी भरा हुआ है. इतना ही नहीं इसमें कुछ अजीब से उड़ते हुए कीड़े भी नज़र आ रहे हैं और अंदर रास्ता संकरा होता जा रहा है. इसके अंदर जो नज़ारा दिख रहा है, वो साक्षात पाताल लोक जैसा लग रहा है. जिसने भी वीडियो देखा, वो घबरा गया.

‘पाताल लोक’ में पहुंचा आदमी

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक संकरी सी सुरंग है, जिसमें नीचे पानी भरा हुआ है. इस जगह को देखकर आम लोगों को अजीब लग सकता है लेकिन इसे शूट करने वाला आदमी अंदर की ओर बढ़ता जाता है. थोड़ी ही देर में अंदर अजीब से जीव उड़ने लगते हैं, जो आगे बढ़ना मुश्किल कर देते हैं. इतना ही नहीं पानी भी और गंदा होने लगता है और रास्ता बेहद पतला और अजीब. थोड़ा और आगे बढ़ने पर पानी सूखता हुआ दिखता है और अंदर गंदगी ही गंदगी नज़र आने लगती है, जबकि इस रास्ते का अंत नहीं दिख पाता.

 

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *