बिलासपुर [ News T20 ] | बिलासपुर में बुधवार की शाम एक बार फिर सेंदरी हाइवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है, वही दूसरा गंभीर हालत में है।

कैसे हुई घटना ? 

जानकारी के अनुसार कोरबा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर के चालक ने बाइक सवारो को टक्कर मार दिया। हादसे के बाद सड़क पर गिरा ग्रामीण ट्रेलर के पहियों के नीचे आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर चक्काजाम कर दिया। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह उन्हें शांत कराया। इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

पुलिस के द्वारा मृतक का पहचान कर लिया गया –

मृतक की पहचान कोनी क्षेत्र के जलसो निवासी घुलन कौशिक के रूप में हुई है। जो बुधवार को किसी काम से बिलासपुर आए थे। यहां से काम निपटाकर वे अपने साथी राधे सूर्यवंशी(35) के साथ गांव लौट रहे थे। सेंदरी गांव पार कर वे पुल के पास पहुंचे थे। पुल के उपर रतनपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने उनकी बाइक को साइड से टक्कर मार दी। इससे वे बाइक से गिरकर ट्रेलर के पहियों के नीचे आ गए। वहीं, उनका साथी सड़क से दूर जा गिरा। पहियों के चपेट में आए घुलन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, उनके साथी को चोटे आई है। आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

इधर घटना की जानकारी लगते ही मौके पर गांव वालों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर हाइवे को जाम कर दिया। इससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार लगनी शुरू हो गई। जाम की सूचना पर पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने समझाइश देकर लोगों को सड़क से हटाया। इसके बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *