Malaika Arora Look: कैमरे के सामने मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora) जब भी आती हैं तो हर किसी की नजर सिर्फ और सिर्फ उन्हीं पर टिक जाती है. मलाइका अरोड़ा हाल ही में मुंबई में हुए मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड में व्हाइट कलर की साड़ी पहनकर पहुंची थीं. अब इस अवॉर्ड फंक्शन के लुक की तस्वीरें मलाइका ने जैसे ही शेयर की तो वो झट से वायरल हो गईं. इन तस्वीरों में मलाइका की खूबसूरती देखकर फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

व्हाइट साड़ी में ढाया कहर

मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora) ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर की है उसमें वो व्हाइट कलर की हैवी सीक्वेंस वर्क की साड़ी पहनी हुई हैं. इस साड़ी को मलाइका ने काफी स्टाइलिश तरीके से पहना है. इसके साथ ही डीपनेक ब्लाउज पहनकर कैमरे के सामने अपने लुक्स से फैंस को मदहोश करती नजर आईं.

 

ऐसे पूरा किया लुक

मलाइका ( Malaika Arora) ने अपने लुक को पूरा करने के लिए गले में चोकर हार पहना है. जिसकी डोरी व्हाइट मोतियों से सजी है और पेंडेंट ग्रीन कलर का है. इसके साथ ही मलाइका ने साड़ी के ऊपर गोल्डन कलर की हैवी वर्क की बेल्ट भी बांधी हुई है. अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों का हाई बन बनाया.

क्या अर्जुन कपूर से हो गया  ब्रेकअप?

मलाइका ने इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आपको बता दें, मलाइका इन दिनों अपनी निजी लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में है. अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप की खबरों के बीच डेट नाइट पर स्पॉट तो हुईं लेकिन उसके बाद से इन दोनों को एक साथ नहीं देखा गया. जिसकी वजह से ब्रेकअप की खबरें लगातार जोर पकड़ रही हैं. अर्जुन कपूर और मलाइका एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं. कभी ये दोनों छुट्टियां मनाने मालदीव तो कभी रेस्टोंरेट के बाहर आए दिन स्पॉट हो जाते थे.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *