Malaika Arora Hot Dance Video: टीवी पर्सनैलिटी और मॉडल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने एक बार फिर अपने सेक्सी मूव्स से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. मलाइका अरोड़ा का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें मलाइका फेमस सॉन्ग छैंया-छैयां पर एक से बढ़कर एक हॉट डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. बोल्ड डांस वीडियो मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) के बॉयफ्रेंड और एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Birthday) की बर्थडे पार्टी का बताया जा रहा है. वीडियो में मलाइका व्हाइट और रेड कलर की ड्रेस में एक शख्स के साथ डांस एन्जॉय करती दिख रही हैं.

मलाइका की सेक्सी अदाएं लूट लेंगी दिल!

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Instagram) का डांस वीडियो इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया गया है. मलाइका अरोड़ा वीडियो में अपनी ही धुन में छैंया-छैंया गाने पर सिजलिंग डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. हुस्न का दीदार करातीं मलाइका अरोड़ा वीडियो में व्हाइट और रेड कलर की टाइट ड्रेस पहने खूब जोर-शोर से पार्टी में आग लगाती दिखाई दे रही हैं. मलाइका (Malaika Arora Bold Look) के डांस वीडियो में कई लोग नजर आ रहे हैं, एक शख्स मलाइका के साथ कमर भी हिला रहा है. मलाइका अरोड़ा के बोल्ड डांस मूव्स का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बॉयफ्रेंड के बर्थडे पर नाचीं मलाइका अरोड़ा!

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Boyfriend) का वायरल डांस वीडियो एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Movies) की बर्थडे पार्टी का बताया जा रहा है. बता दें, मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. मलाइका और अर्जुन सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे पर प्यार बरसाने से पीछे नहीं हटते हैं. अक्सर ही बी-टाउन के इस हॉट कपल की रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *