बीजेपी सांसद कंगना रनौत को एयरपोर्ट के अंदर थप्पड़ मारने वाली सीआईएसफ कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है. सीआईएसएफ ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ जांच भी शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार, महिला कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है. अभी कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. विभागीय जांच शुरू कर दी गई है. जांच के बाद ही आरोपी के खिलाफ आरोप तय किए जाएंगे.

बता दें कि आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर अभिनेत्री से राजनेता बनीं कंगना रनौत के साथ सीआईएसएफ की एक कांस्टेबल ने दुर्व्यवहार किया. बताया जाता है कि किसान आंदोलन के दौरान कंगना के एक बयान से नाराज कांस्टेबल ने बीजेपी सांसद को थप्पड़ मार दिया.

कंगाना रनौत को थप्पड़ मारने की घटना के बाद एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी मच गई. कंगना काफी गुस्‍से में दिखीं. कंगना रनौत के स्‍टाफ ने भी CISF और एयरपोर्ट अधिकारियों से इस घटना पर आपत्ति जताई.

बताया जा रहा है कि कंगना रनौत दिल्‍ली जाने के बाद का चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर गई थीं. एयरपोर्ट पर तलाशी के लिए वह रुकीं. तलाशी के लिए एसएचए एरिया में जब कंगना पहुंचीं तो वहां सीआईएसएफ की एक महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने उनकी तलाशी ली. तलाशी के बाद कांस्टेबल ने कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया.

थप्‍पड़ मारने की आरोपी महिला कांस्‍टेबल कुलविंदर कौर ने कहा कि कंगना रनौत ने तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन में बैठी महिलाओं के बारे में कहा था कि पंजाब की महिलाएं पैसे के लिए आंदोलन में भाग लेती हैं. कंगना के इस बयान से कांस्टेबल के मन में काफी गुस्सा था.

चिराग पासवान ने जताया दुख

कंगना को थप्‍पड़ मारने की घटना पर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविरास) के प्रमुख और सांसद चिराग पासवान ने गहरा दुख जताया है. उन्होंने कहा कि कंगना के साथ जो हुआ दुखद हुआ. उन्होंने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *